Thursday, March 4, 2021

‘Bhabiji Ghar Par Hain’ को मिली नई गोरी मेम , अब नेहा पेंडसे निभाएंगी अनीता भाभी का रोल- देखें सेट के अंदर की तस्वीरें

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री नेहा पेंडसे संजय और अनीता भाभी की ‘ भाबीजी घर पर हैं ‘ (Bhabiji Ghar Par Hain) की अनीता भाभी बनकर आई हैं! ‘। निर्माता युगल ने सुनिश्चित किया कि नए कलाकार का गर्मजोशी से स्वागत किया जाए। 

मेकर्स ने काम पर पहले दिन नेहा पेंडसे को बधाई देने के लिए एक केक प्राप्त किया और हमें शो में उनके लुक की झलक भी देखने को मिली। सिटकॉम सेट से उसकी अंदर की तस्वीरें देखें:

- Advertisement -

लाल रंग की साड़ी पहने, शुभांगी अत्रे और रोहिताशव गौर के साथ नेहा को क्लिक किया गया था। भाबीजी घर पर हैं मौजूदा समय में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज में से एक है. इस कॉमेडी शो को लोग बड़ा पसंद करते आए हैं. शो में किरदार बदलते रहते

शो में अंगूरी भाबी के किरदार को एक बार बदला जा चुका है मगर पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि अनीता भाबी के रूप में भी नया चेहरा फैन्स के सामने आ रहा…

- Advertisement -

नेहा ने तो अपने पहले दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पहले दिन की शूटिंग के विजुअल्स शेयर किए हैं.

नेहा पेंडसे की बात करें तो वे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं और कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं. वे देवदास, स्वामी, दिल तो बच्चा है जी, नटसम्राट और सूरज पर मंगल भारी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

- Advertisement -

इससे पहले सौम्या टंडन ने शो में अनीता भाभी की भूमिका निभाई थी, और नेहा को ग्लैमरस “भाबीजी” के किरदार में देखना दिलचस्प होगा। सौम्या उस शो पर गोरी मेम का पर्याय बन गईं, जो उन्होंने 5 साल तक किया। 

अगस्त 2020 में, सौम्या ने बाहर निकलने की घोषणा की और सभी को इतना प्यार करने और वर्षों से उनके प्रदर्शन की सराहना करने के लिए धन्यवाद दिया। 

यह भी पढ़े :  Sridevi death anniversary: टीवी सितारों ने प्रतिष्ठित अभिनेत्री की एक फिल्म साझा की जो उनके दिल के सबसे करीब है!
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  Amitabh Bachchan को इस वजह से करवानी पड़ी सर्जरी, जानें कब तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगे बिग बी