Tuesday, September 27, 2022
HomeबॉलीवुडOTT पर 16 सितंबर को होगी रिलीज 'बेल बॉटम'

OTT पर 16 सितंबर को होगी रिलीज ‘बेल बॉटम’

- Advertisement -

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर ‘बेलबॉटम’ के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब यह फिल्म 16 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, “सिनेमाघरों में जाने के बाद, इस कहानी को और अधिक लोगों तक ले जाने का समय आ गया है, और इसके लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर बेलबॉटम को रिलीज करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है, 240 से अधिक देशों की पहुंच के साथ और क्षेत्रों में, मुझे उम्मीद है कि एक गुमनाम नायक की यह कहानी दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचेगी।”

- Advertisement -

फिल्म के निर्देशक रंजीत एम. तिवारी ने कहा, “यह कई अनसंग नायकों की कहानी है जो मुझे लगा कि और सभी को बताए जाने के योग्य हूं। यह एक पेचीदा कथानक का सही मिश्रण है, ऐसे अभिनेता जिन्होंने अपना सब कुछ दिया जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगा।”


फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दवे भी हैं। ‘बेलबॉटम’ का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने अपने-अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

- Advertisement -

विजय सुब्रमण्यम, निदेशक और प्रमुख, सामग्री, अमेजन प्राइम वीडियो, भारत ने कहा, “फिल्म को दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है और इस कहानी को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने का हमारा प्रयास है। एक आकर्षक स्क्रिप्ट और शानदार प्रदर्शन के साथ, यह हमारी सामग्री पुस्तकालय में एक उत्कृष्ट परिवर्धन है।”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group