Sunday, September 25, 2022
HomeबॉलीवुडAmitabh Bachchan Health: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, जल्द होगी सर्जरी

Amitabh Bachchan Health: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, जल्द होगी सर्जरी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, उन्हें जल्द ही सर्जरी करवानी होगी। "हम अब नहीं लिख सकते," उन्होंने कहा।

- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और इसके माध्यम से अपने नियमित जीवन के बारे में सूचित करते हैं। अमिताभ अपनी दैनिक भावनाओं को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं। अब भी, अमिताभ ने अपने ब्लॉग के माध्यम से ऐसी जानकारी दी है कि इसने उनके प्रशंसकों की चिंताओं को बढ़ा दिया है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में केवल एक लाइन लिखी, जिससे हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने लिखा, “मेडिकल कंडीशन …. सर्जरी … मैं नहीं लिख सकता। एबी।” अमिताभ ने यह ब्लॉग 27 तारीख को लिखा था। बिग बी के इस ब्लॉग को पढ़ने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है।

- Advertisement -

अमिताभ को इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वास्तव में उन्हें क्या परेशान कर रहा है और किस सर्जरी से गुजरना पड़ रहा है। उनकी कई फिल्मों की शूटिंग फिलहाल चल रही है। अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति 12 ’के समापन के बाद ब्रह्मास्त्र और चेहरे की शूटिंग में व्यस्त थे। इस बीच, हर कोई इस खबर से चिंतित है।

अमिताभ और उनका पूरा परिवार कोरोना से प्रभावित था। इससे निकलने में उन्हें एक महीने का समय लगा। अमिताभ के बाद, अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित थे। बाद में, ऐश्वर्या और आराध्या ने भी कोरोना अनुबंधित किया। बच्चन परिवार इस सब से उबर गया। अब उनका कहना है कि उनकी तबीयत बिगड़ रही है और जल्द ही उनकी सर्जरी होगी। अमिताभ की हालत को लेकर चिंता जताई जा रही है।

- Advertisement -

यह भी पढ़े : Aishwarya Rai और Aradhya Bachchan की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group