HomeबॉलीवुडGood News! Amazon Prime ने "राम सेतु" को लेकर किया बड़ा ऐलान

Good News! Amazon Prime ने “राम सेतु” को लेकर किया बड़ा ऐलान

अमेजन प्राइम वीडियो ने अब अक्षय कुमार की आगामी मूवी के साथ फिल्म निर्माण में कदम रखा है

- Advertisement -

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को घोषणा की कि यह बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी फीचर “राम सेतु” का सह-निर्माण होगा।

“परमानु” के अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और “तेरे बिन लादेन” फेम, “राम सेतु” का निर्माण कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट, लाइका प्रोडक्शंस और प्राइम वीडियो द्वारा किया जाएगा।

- Advertisement -

एक्शन-एडवेंचर ड्रामा में फिल्म निर्माता चंद्रप्रकाश द्विवेदी को क्रिएटिव प्रोड्यूसर के रूप में जोड़ा गया है। फिल्म में अभिनेता जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगी।अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक और प्रमुख, विजय सुब्रमणियम ने कहा कि टीम “राम सेतु” जैसी फिल्म के निर्माण में उत्साहित है, जो भारत की विरासत को सुर्खियों में लाती है।

“भारतीय मिट्टी में घुली हुई कहानियों को अक्सर न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में एक दर्शक मिल गया है, और हमें अपनी भारतीय विरासत को उजागर करने वाली फिल्म के साथ सहयोग करके आगे के निर्माण में कदम रखने की खुशी है।” सुब्रमणियम ने एक बयान में कहा, “विक्रम मल्होत्रा ​​और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ-साथ अक्षय कुमार के साथ आज तक हमारा सहयोग बहुत सफल रहा है और इस कदम के साथ, हम अपने जुड़ाव को और गहरा और मजबूत करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।”

- Advertisement -

कुमार ने कहा कि राम सेतु की कहानी ताकत, बहादुरी, प्रेम और भारतीय मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती है, जिसने “हमारे महान देश के नैतिक और सामाजिक ताने-बाने का निर्माण किया है।”

” राम सेतु की कहानी एक ऐसी चीज है जिसने हमेशा मुझे प्रेरित और प्रेरित किया है: यह ताकत, बहादुरी और प्रेम और विशिष्ट भारतीय मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती है जिसने हमारे महान देश के नैतिक और सामाजिक ताने-बाने का निर्माण किया है। राम सेतु पीढ़ियों के अतीत के बीच एक पुल है। वर्तमान और भविष्य। मैं भारतीय विरासत के एक महत्वपूर्ण हिस्से की कहानी बताने के लिए उत्सुक हूं, विशेष रूप से युवाओं के लिए और मुझे खुशी है कि, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ, कहानी भूगोलों में कटौती करेगी और दुनिया भर के दर्शकों के साथ एक राग पर हमला करेगी, ”कुमार ने एक बयान में कहा।

- Advertisement -

अभिनेता को फिल्म में एक पुरातत्वविद् के रूप में देखा जाएगा। वह 18 मार्च को ‘मुहूर्त शॉट’ करने के लिए दल के साथ अयोध्या के लिए रवाना होंगे।

अक्षय कुमार ने पिछले साल दिवाली पर राम सेतु के फर्स्ट लुक का खुलासा किया था । पोस्टर में अभिनेता के गर्दन के चारों ओर केसरिया दुपट्टा के साथ एक लंबा हेयरडू था। उसे लग रहा था कि वह जमीन की एक संकरी पट्टी से टकरा रही है, जो समुद्र को प्रतीत करती है। पोस्टर की पृष्ठभूमि में भगवान राम की छवि है।

इसकी नाटकीय रिलीज के बाद,  राम सेतु  भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो के सदस्यों और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा।

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ​​ने कहा, “राम सेतु” एक कहानी है जो “तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक विरासत पर आधारित है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास में लंगर डाले हुए है”।

निर्माता ने पहले “ब्रीद” श्रृंखला और फीचर “शकुंतला देवी” के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ मिलकर काम किया है।

बैनर आगामी टेम्प्रोल श्रृंखला “द एंड” पर स्ट्रीमर के साथ भी सहयोग कर रहा है, जिसमें कुमार को प्रमुख भूमिका दी जाएगी। मल्होत्रा ​​ने कहा, “मैं इस अद्भुत कहानी को वैश्विक दर्शकों के साथ साझा करने के अवसर के लिए एक बार फिर अमेज़न के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं।”

राम सेतु फिल्म: अक्षय कुमार ‘राम सेतु’ फिल्म के लिए अयोध्या पहुचेंगे

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group