Sunday, April 11, 2021

ड्रग्स केस में गिरफ्तार एजाज़ ख़ान हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, हॉस्पिटल में किया गया शिफ्ट

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्लीड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार हुए ‘बिग बॉस फेम’ और फेमस एक्टर एजाज़ ख़ान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई पर दी गई जानकारी के मुताबिक एजाज़ ख़ान का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद एक्टर को हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। साथ ही एनसीबी ने ये जानकारी दी है कि जो ऑफिसर एजाज़ के केस की जांच के लिए लगातार उनके साथ थे उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया है। हालांकि ऑफिसर की टेस्ट रिपोर्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

- Advertisement -

आपको बता दें  कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एजाज़ को 31 मार्च को ड्रग्स केस में गिरफ़्तार किया था। मंगलवार को एनसीबी ने एक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया, 8 घंटों तक पूछताछ चली जिसके बाद एनसीबी ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कोर्ट ने एजाज़ ख़ान 3 अप्रैल तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कस्टडी में भेजा दिया था। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि एक ड्रग पैडलर की गिरफ़्तारी के बाद पूछताछ में एजाज़ का नाम सामने आया था।  एजाज़ को उस समय एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया था,  जब वो राजस्थान से लौट रहे थे।

एजाज़ ने किया आरोपों का खंडन

यह भी पढ़े :  धीरज मिश्रा की "आलिंगन" मिनी कश्मीर भद्रवाह में कंप्लीट
- Advertisement -

एजाज़ ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश हुए एजाज़ ने कहा था, ‘मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। तनाव से गुजरने के चलते वह इन दवाओं का इस्तेमाल करती रही हैं।’

- Advertisement -

वैसे ये पहली बार नहीं है जब एजाज़ को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया गया हो। इससे पहले एक्टर साल 2018 में भी ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। उन्हें बेलापुर स्थित होटल के कमरे से गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से प्रतिबंधित नशीली दवाइयां मिलने का दावा भी मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया था।

- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News