Saturday, August 13, 2022
Homeबॉलीवुडकैटरीना और करीना के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रेग्नेंट होने...

कैटरीना और करीना के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रेग्नेंट होने की उड़ी अफवाह

After Katrina and Kareena, now rumors of Aishwarya Rai Bachchan being pregnant

- Advertisement -

बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्रियों की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी अफवाहें हैं। हाल ही कैटरीना कैफ और करीना कपूर खान की प्रेंग्नेंसी की खबर बॉलीवुड के आसमान पर छाईं रहीं। अब ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है।

ऐश्वर्या राय की दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर वायरल होने के पीछे की वजह भी हम आपके बता देते हैं। दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन को पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान, ऐश्वर्या राय बच्चन ने लगातार अपना हाथ अपने पेट पर जमाए रखा। यूं लग रहा था कि जैसे वह कुछ छुपा रही हों।

- Advertisement -

अब हो तो ये भी सकता है कि वेकेशंस इंजॉय करने के बाद अपने ऐश्वर्या राय बढ़े हुए वज़न को छिपाने की कोशिश कर रही हों, इसलिए उन्होंने अपना हाथ अपने पेट के आगे रख लिया हो लेकिन वायरल खबरों का दावा है कि इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपना बेबी बंप ही छिपा रही हैं। ज्ञातव्य है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के दोबारा प्रेग्नेंट होने की अफवाह इससे पहले भी कई बार उड़ चुकी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पीएस -1 में नजर आने वाली हैं।। कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे सितारों के शानदार अभिनय से सजी यह फिल्म इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

- Advertisement -

कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित दो-भाग वाली बहुभाषी फिल्म का पहला भाग है। फिल्म की कहानी नौवीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय के दौरान सेट की गई है। यह एक मेगा बजट फिल्म है, जिसे तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group