Friday, January 21, 2022
Homeबॉलीवुडसाल भर बाद सामने आई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी...

साल भर बाद सामने आई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली तस्वीर, आपने देखी

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) इसी साल के शुरुआत में ही बेटी वामिका के पेरेंट्स बने थे। जनवारी में इस विराट और अनुष्का की बेटी पूरे एक साल की होने वाली हैं लेकिन अभी तक इस कपल ने अपनी बेटी का चेहरा मीडिया में नहीं दिखाया। ऐसे में फैंस उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हुए जा रहे हैं,

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे वो एक बच्ची को गोद में लिए सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -


फैंस इस सेल्फी को देखकर मान रहे हैं कि विराट कोहली की गोद में उनकी बेटी वामिका है। इसके साथ ही ये तस्वीर काफी जोरों से छाई हुई हैं।

हालांकि आपको बता दें कि ये सच नही हैं। विराट की गोद में ये उनकी बेटी वामिका नहीं है बल्कि विराट की ये तस्वीर काफी पुरानी हैं जो उन्होंने इस्टाग्राम पर कभी पहले शेयर की थी। विराट कोहली की गोद में नजर आ रही ये बच्ची पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की बेटी हिनाया है।

- Advertisement -


आपको बता दें इस कपल ने नन्ही बिटिया वामिका (Vamika) का 6 महीने का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। बेटी के 6 महीने के होने की खुशी को इस कपल ने केक काटकर और तस्वीरें खिंचवा कर सेलिब्रेट किया था। वामिका के हाफ बर्थडे सेलिब्रेन (Half Birthday Celebration) की कुछ तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी, लेकिन उसमे भी उन्होंने अपनी लाड़ली का चेहरा नहीं दिखाया।


बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका को जन्म दिया था। वामिका को लेकर विराट और अनुष्का शर्मा बेहद प्रोटेक्टिव रही हैं। हांलाकि अब फैंस को इंतज़ार है वामिका के दीदार का। अनुष्का और विराट ने अपने फैंस से वादा किया है कि वह खुद ही वामिका से अपने फैंस को जल्द ही मिलवाएंगे।

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,719FansLike
13,738FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Most Popular