Friday, August 12, 2022
Homeबॉलीवुडनहीं रहे टीवी सीरियल महाभारत में नंद का किरदार निभाने वाले एक्टर...

नहीं रहे टीवी सीरियल महाभारत में नंद का किरदार निभाने वाले एक्टर रसिक दवे

- Advertisement -

क्योंकि सास भी कभी बहू थी और बालिका बधू 2 शोज के फेम केतकी दवे के पति और एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने से 65 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका निधन 29 जुलाई की रात 8 बजे हूआ। वे पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे। रसिक पत्नी केतकी के साथ 2006 में रियलिटी शो नच बलिए 2 में भी हिस्सा ले चुके हैं। रसिक के परिवार में उनकी पत्नी, बेटा और बेटी हैं। इंडस्ट्री में सभी उन्हें प्यार से रसिक भाई के नाम से बुलाते थे।

केतकी के परिवार में सब कलाकार 

- Advertisement -

केतकी की मां भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस सरिता जोशी हैं। उनके पिता प्रवीण जोशी एक थिएटर डायरेक्टर थे। उनकी एक छोटी बहन पूरबी जोशी है जो एक एक्ट्रेस और एंकर भी हैं। रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी (Gujarati theatre company) चलाते थे। केतकी और रसिक की बेटी रिद्धी दवे टीवी होस्ट और एक्ट्रेस हैं।

टी वी शो में महाभारत के नंद

- Advertisement -

रसिक दवे ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1982 में एक गुजराती फिल्म पुत्र वधू से की थी। उन्होंने गुजराती और हिंदी दोनों मीडियम्स में काम किया था। रसिक ने ‘संस्कार – धरोहर अपनों की’ में करसंदास धनसुखलाल वैष्णव का कैरेक्टर प्ले किया था। उन्होंने टीवी के एपिक शो महाभारत में नंद के रूप में नजर आए थे। इसे 1980 के समय टेलीकास्ट किया गया था। 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group