Homeअजब गजबऐसा डॉक्टर कहाँ मिलेगा: इस डॉक्टर की अनोखी ओपीडी पर्ची वायरल; देखकर...

ऐसा डॉक्टर कहाँ मिलेगा: इस डॉक्टर की अनोखी ओपीडी पर्ची वायरल; देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

Where to find such a doctor: This doctor's unique OPD slip goes viral; You will also be surprised to see

- Advertisement -

कई बार होता है कि जब हम किसी बीमारी से जूझ रहे होते हैं तो सबसे पहले उस बीमारी के लक्षण के बारे में गूगल से जानकारी प्राप्त करते हैं।

कई लोग होते हैं कि बुखार या कोई दूसरी परेशानी अगर उन्हें हो जाए तो सबसे पहले डॉक्टर के पास नहीं जाएंगे, बल्कि पहला कदम गूगल पर इसके लक्षण की जांच करने के लिए उठायेंगे।

- Advertisement -

इस खबर को पढ़कर आपको यह लग रहा होगा कि हम इस तरह की बात क्यों कर रहे हैं, लेकिन आपको इस खबर के माध्यम से कुछ बताना जरूरी है।

आमतौर पर सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फुटेज वायरल होते हैं, लेकिन अब एक डॉक्टर की ओपीडी की फीस का पर्चा वायरल हो रहा है।

डॉक्टर की ये अनोखा ओपीडी पर्ची वायरल

- Advertisement -

दरअसल डॉक्टर के ओपीडी चार्ज की पर्ची अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। डॉक्टर ने अपनी इस पर्ची में साफ-साफ और स्पष्ट तरीके से बताया है कि उन का चार्ज कितना लगता है।

डॉक्टर ने जांच और इलाज के बारे में लिखा कि वहां 200 जांच और इलाज के लिए लेते हैं, जबकि गूगल संदेह के लिए 1000 फीस लगेगी। अब डॉक्टर की ओपीडी फीस की पर्ची वायरल हो रही है जिस पर लोगों के द्वारा भी कई तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है।

ओपीडी पर्ची पर आ रही कई प्रतिक्रिया

- Advertisement -

डॉक्टर इस वायरल पर्ची पर अब एक यूजर्स ने बहुत ही मजेदार कमेंट किया है। अगर कोई मरीज डॉक्टर की सलाह का पालन नहीं करेगा तो उससे ओटीपी कि इस तरह की फीस ली जाएगी।

अगर कोई रोगी जांच कर अपनी बीमारी और इलाज के बारे में खुद बताएगा तो डॉक्टर 2000 ओपीडी की फीस लेंगे। इसमें एक यूजर्स ने लिखा.. डॉक्टर बिल्कुल सही है। इस अनोखी ओपीडी फीस से कई लोग सहमत हैं और तर्कसंगत बता रहे हैं ।अब इनकी पर्ची सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जानिए डॉक्टर की ओपीडी फीस

डॉक्टर की एक पर्ची सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें लिखा है.. अगर मैं जांच और इलाज करूंगा तो फीस 200 रुपयें लूंगा इसके साथ ही उन्होंने लिखा.. अगर इसकी जांच में करता हूं और इलाज आप खुद करते हैं तो इसके लिए फीस 500 रुपये लगेंगे।

वहीं गूगल की आशंकाओं के लिए फीस 1000 देना पड़ेगी। आप खुद जांच करेंगे और इलाज मैं करूंगा तो ओपीडी की फीस 1500 लगेगी। अगर आप अपनी जांच और इलाज दोनों खुद करेंगे तो ओपीडी में दिखाने के लिए 2000 की फीस देना पड़ेगी। अब डॉक्टर की पर्ची सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments