Homeअजब गजबएक आदमी जिसने  कुत्ता बनने के लिए खर्च किये  ₹ 12 लाख, तस्वीरें वायरल

एक आदमी जिसने  कुत्ता बनने के लिए खर्च किये  ₹ 12 लाख, तस्वीरें वायरल

A man who spent ₹ 12 lakhs to become a dog, pictures viral

- Advertisement -

एक अजीबोगरीब घटना में जापान के एक शख्स ने कुत्ते की तरह दिखने का अपना जीवन भर का सपना 12 लाख रुपए खर्च कर पूरा किया है। ट्विटर यूजर @toco_eevee ने अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्होंने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है।

जापानी समाचार पोर्टल news.mynavi ने बताया कि ज़ेपेट विज्ञापनों, फिल्मों और मनोरंजन पार्कों के लिए मूर्तियां बनाने के लिए जाना जाता है। एजेंसी जापान में प्रसिद्ध शुभंकर के लिए पोशाक भी प्रदान करती है और टीवी संगठन भी बनाती है।

- Advertisement -

कथित तौर पर, टोको ने पोशाक पर 2 मिलियन येन या लगभग ₹ 12 लाख खर्च किए, जिसे बनाने में 40 दिन लगे। अपने अजीबोगरीब बदलाव के बारे में बात करते हुए, टोको ने news.mynavi को बताया, “मैंने इसे एक कोली बनाया क्योंकि जब मैं अपना स्वाद और पोशाक पहनता हूं तो यह वास्तविक दिखता है।” टोको ने कहा कि उन्हें चौगुनी जानवर पसंद हैं, “खासकर प्यारे वाले।”

एजेंसी ने पोशाक की तस्वीरें साझा करने के लिए ट्विटर का भी सहारा लिया। “एक व्यक्ति के अनुरोध पर, हमने एक डॉग मॉडलिंग सूट बनाया। एक कोली कुत्ते के बाद तैयार किया गया, यह एक असली कुत्ते की तरह चार पैरों पर चलने वाले असली कुत्ते की उपस्थिति को पुन: पेश करता है, “जेपेट ने ट्वीट किया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments