Amazon Prime Videos पर रिलीज होगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन, मेकर्स ने बताया ‘उनके आकर्षण को श्रद्धांजलि’

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Sharmaji Namkeen Full HD Movie Download

अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन (Sharmaji Namkeen) अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Videos) पर स्ट्रीम होगी। जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार अभिनीत इस फिल्म की स्ट्रीमिंग 31 मार्च से शुरू होगी।

30 अप्रैल, 2020 को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद ऋषि कपूर का निधन हो गया । उन्होंने 2020 की शुरुआत में जूही चावला के साथ ज्यादातर शर्माजी नमकीन की शूटिंग की थी। बाद में, फिल्म के निर्माताओं ने अभिनेता परेश रावल को कपूर की जगह लेने और फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए चुना।

नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित एक्सेल एंटरटेनमेंट और मैकगफिन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक हल्की-फुल्की आने वाली उम्र की कहानी है।

निर्माता इसे “आत्म-साक्षात्कार और खोज की एक भरोसेमंद और दिल को छू लेने वाली कहानी” के रूप में वर्णित करते हैं। यह एक सेवानिवृत्त व्यक्ति की यात्रा का अनुसरण करता है, जो महिलाओं के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद खाना पकाने के अपने जुनून का पता लगाता है।

इंडियनएक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ पहले के एक साक्षात्कार में फिल्म के बारे में बात करते हुए, जूही चावला ने कहा था , “यह सबसे प्यारी, सबसे गर्म और मजेदार स्क्रिप्ट में से एक है जिसे मैंने कुछ समय में सुना है। 

जब यह पहली बार मुझे सुनाया गया था, तो मैं उत्साहित था। पूरी फिल्म के डायलॉग्स और लम्हें आपको हंसाते और हंसाते हैं, और चिंटूजी की भूमिका उनके लिए तैयार की गई थी।”

एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी ने कहा कि शर्माजी नमकीन फिल्म के दिवंगत मुख्य अभिनेता ऋषि कपूर को एक श्रद्धांजलि है। “शर्माजी नमकीन एक साधारण व्यक्ति की जीवन की एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ कहानी है और जीवन में एक नया अर्थ खोजने के लिए उसकी असाधारण खोज है। 

हम इस महाकाव्य पारिवारिक मनोरंजन के लिए महान अभिनेता, स्वर्गीय ऋषि कपूर के साथ काम करने के लिए विनम्र और आभारी हैं, जो उनका आखिरी ऑनस्क्रीन चित्रण है। फिल्म उनके जबरदस्त स्टारडम और आकर्षण के लिए हमारी श्रद्धांजलि है.

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment