The Kashmir Files को Free में दिखाना बंद करें: विवेक अग्निहोत्री ने हरियाणा के CM से किया आग्रह, कहा यह एक ‘अपराध’ है

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

The-Kashmir-Files

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को उनकी हालिया रिलीज ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए प्रशंसा मिल रही है, जो पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में आई थी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों द्वारा सहे गए क्रूर कष्टों की सच्ची कहानी बताती है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली साबित हुई है। बॉक्स ऑफिस पर मामूली शुरुआत करने वाली इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है। यह स्पष्ट रूप से दर्शकों के बीच पसंदीदा साबित हो रहा है। टिकट काउंटर पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ जल्द ही 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, टिकट काउंटरों पर इस प्रभावशाली प्रदर्शन के बीच, हरियाणा में कुछ राजनीतिक हस्तियों ने रविवार शाम को फिल्म की मुफ्त स्क्रीनिंग की व्यवस्था की। इसने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को सोशल मीडिया पर ले लिया और राजनेताओं से ‘रचनात्मक व्यवसाय का सम्मान’ करने का अनुरोध किया।

विवेक ने एक पोस्टर साझा करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से रेवाड़ी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीनिंग को रोकने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि फिल्म को खुले में और मुफ्त में दिखाना एक आपराधिक अपराध है। “#TheKashmirFiles को इस तरह खुले और मुफ्त में दिखाना एक आपराधिक अपराध है।

प्रिय @mlkhattar जी, मैं आपसे इसे रोकने का अनुरोध करता हूं। राजनीतिक नेताओं को रचनात्मक व्यवसाय और सच्चे राष्ट्रवाद और सामाजिक सेवा का सम्मान करना चाहिए, जिसका अर्थ है कानूनी और शांतिपूर्ण तरीके से टिकट खरीदना। , “उनका ट्वीट पढ़ें।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे सितारे हैं। फिल्म कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है, जिसे वह ‘नरसंहार’ के रूप में चित्रित करती है।

फिल्म को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा, हरियाणा, गुजरात और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में कर-मुक्त घोषित किया गया है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment