राखी सावंत बोलीं 16 साल की उम्र में ब्रेस्ट सर्जरी करवाना उनका ‘सबसे डरावना शारीरिक अनुभव’ था…

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Rakhi-Sawant

नई दिल्ली : अभिनेत्री और मनोरंजन क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में एक प्रमुख दैनिक के साथ रैपिड-फायर साक्षात्कार में अपना ‘सबसे डरावना शारीरिक अनुभव’ साझा किया। 

अभिनेत्री ने स्तन सर्जरी को 16 साल की उम्र में सबसे डरावना शारीरिक अनुभव बताया क्योंकि वह उस समय वास्तव में छोटी थी और बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए इसे करने के लिए दबाव महसूस करती थी।

जब उनसे उनके ‘सबसे डरावने शारीरिक अनुभव’ के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ईटाइम्स को बताया, “स्तन की सर्जरी। वह बहुत डरावना था। मैं एक बच्ची थी और पूरी तरह से सपाट थी। मैं बॉलीवुड में प्रवेश करना चाहती थी।

उस समय, मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स की सभी सर्जरी हो रही थीं। सभी ने कहा कि अगर आपको बॉलीवुड में एंट्री करनी है तो आपकी बॉडी और आपका चेहरा परफेक्ट होना चाहिए।”

रविवार को राखी सावंत ने मुंबई में आयोजित इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स (आईटीए) के रेड कार्पेट पर रणवीर सिंह से मुलाकात की।

दोनों को तातड़ तातड़ गाने से रणवीर के प्रतिष्ठित कदम पर प्रदर्शन करते हुए भी देखा गया था, जो उनकी सबसे लोकप्रिय फिल्मों गोलियों की रासलीला राम-लीला में से एक था। 

फरवरी में राखी ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि उन्होंने और रितेश ने अलग होने का फैसला किया है।

उन्होंने लिखा, “प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों, बस इतना कहना चाहती थी कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ चीजों से अनजान थी जो मेरे नियंत्रण से बाहर थी।

हमने काम करने की कोशिश की है। अपने मतभेदों को दूर किया और चीजों को काम करने की कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें” एक इंस्टाग्राम पोस्ट में।

अनवर्स के लिए, राखी सावंत और रितेश सिंह की आधिकारिक तौर पर शादी नहीं हुई थी क्योंकि व्यवसायी को अभी भी अपनी पहली पत्नी को तलाक देने की जरूरत थी।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment