एक्ट्रेस कृति सेनन बनी अमिताभ बच्चन की किरायेदार

By Ranjana Pandey

Published on:

कृति सेनन बनी अमिताभ बच्चन की किरायेदार। एक्ट्रेस कृति सेनन हमेशा ही अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहतीं हैं । बीते दिन कृति सेनन घर खरीदनें को ले कर चर्चा में थी की उन्होंने आलीशान घर मुंबई में लिया है । अब इस घर को ले कर खुलासा हुआ है की ये घर कृति ने रेंट पर लिया है । और ये घर किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर हस्ती अमिताभ बच्चन का है जो कृति ने रेंट पर लिया है । तो अब बन चुकी हैं कृति अमिताभ बच्चन की किरायेदार ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति जुहू में अपने पूरे परिवार के साथ रहती हैं । उनके परिवार में उनके मम्मी पापा और उनकी छोटी बहन नुपुर सेनन हैं । आप ये भी जान लो की कृति का घर बेहद खूबसूरत है । इस घर को सेलिब्रिटी इंटीरियर डेकोरेटर प्रियंका मेहरा ने डिज़ाइन करते वक्त रंगो के सेलेक्शन का खास ध्यान रखा है।

अगर कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय कृति के पास बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स हैं बॉलीवुड के जिन पर वो काम कर रहीं हैं । आपको बता दें की वो जल्द ही वरुण धवन के साथ नजर आएंगी उनकी फिल्म ‘ भेड़िया ‘ में ,टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती 2’, प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’, और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। फिलहाल कृति की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ रिलीज होने के लिए तैयार है।

Ranjana Pandey

Leave a Comment