Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 8 November 2021, Written Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है, अभिमन्यु ने अपनी मां को अक्षरा के बारे में बताया

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 8 November 2021, Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 8 November 2021, Written Update: आज के एपिसोड़ में हर कोई इच्छा तालाब के पास इकट्ठा होता है, वहीं स्वर्णा सभी को एक के बाद एक सिक्के फेंकने को कहती है। सुहासिनी आरोही और अक्षरा को जल्दी से रस्म खत्म करने के लिए कहती है क्योंकि उन्हें किसी और फंक्शन में जाना है। बाद में, आरोही चाहती है कि अभिमन्यु उसका जीवन साथी बने और सिक्का तालाब में फेंक दे।

अभिमन्यु पूरी तरह से अलग सोचता है और भगवान से अक्षरा को अपने जीवन साथी के रूप में भेजने का अनुरोध करता है। अक्षरा ने सिक्का तालाब में फेंक दिया और अपने परिवार की खुशी की कामना की। अभिमन्यु अक्षरा से प्यार करता है, जबकि आरोही लगातार अभिमन्यु के साथ अपने भविष्य के बारे में सोचती है। 

आगे बढ़ते हुए, अभिमन्यु जाने से पहले सुहासिनी से आशीर्वाद लेने का फैसला करता है और वह उसे गोयनका के घर जाने के लिए कहती है जब भी वह खाली हो।

अभिमन्यु मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ अपने घर में प्रवेश करता है और अपनी मुस्कान का सारा श्रेय अक्षरा को देता है। स्वर्ण और सुहासिनी मनीष और अखिलेश के सामने अभिमन्यु की तारीफ करते हैं और दोनों उससे मिलने के लिए उत्साहित हैं। 

सुहासिनी मनीष को बताती है कि उसने अभिमन्यु को अपने घर बुलाया है। मनीष अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के बारे में सोचने लगता है और उसे लगता है कि दोनों एक परफेक्ट मैच बनाएंगे। 

अभिमन्यु मंजरी से मिलता है जबकि बाद में पता चलता है कि उसके बेटे को आखिरकार उसका जीवनसाथी मिल गया है। अभिमन्यु उत्साहित हो जाता है और अक्षरा के बारे में सब कुछ साझा करने के लिए अभिभूत महसूस करता है। कहीं और, आरोही बिड़ला अस्पताल में एक प्रशिक्षु के रूप में काम करने का फैसला करती है ताकि वह अभिमन्यु के करीब रह सके।

इसके अलावा, अक्षरा आरोही से कहती है कि उन्हें खुशी से रहना चाहिए क्योंकि उन्होंने जीवन भर साथ रहने का फैसला किया है। आरोही कुछ भी आश्वस्त नहीं करती है लेकिन कहती है कि वह अक्षरा के साथ खुशी से रहने की कोशिश करेगी। 

बाद में, अभिमन्यु मंजरी को अक्षरा के बारे में बताता है लेकिन वह उसे आरोही समझती है । अभिमन्यु को अच्छा लगता है क्योंकि वह सोचता है कि अक्षरा के बारे में जानकर उसकी माँ खुश है। इस बीच, मंजरी आरोही से मिलने के लिए उत्साहित हो जाती है क्योंकि उसे लगता है कि अभिमन्यु उससे प्यार करता है।

यह एपिसोड हमने चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment