कार्तिक आर्यन ने अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग की खत्म।

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली और चार्मिंग अभिनेता कार्तिक आर्यन जोकि आजकल अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं । उन्होंने अपनी एक और आगामी फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग खत्म कर ली है।

कार्तिक ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दी। उन्होंने फिल्म के निर्देशक रोहित धवन के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि,”मेरी वजह से खुश मेरा डायरेक्टर, फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग का शेड्यूल खत्म हुआ।”


बता दें कि इस फिल्म को प्रख्यात निर्देशक रोहित धवन निर्देशित कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी-एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जोकि अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े फिल्म ‘अला वैकुण्ठपुररामुलू’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म कार्तिक मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे इसके अलावा कियारा आडवाणी भी इस फिल्म अभिनेता के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म साउथ में बहुत बड़ी सुपरहिट फिल्म रही थी। इस फिल्म में कॉमेडी के अलावा ढेर सारा एक्शन भी होगा।

अब देखना होगा कि कार्तिक कॉमेडी के अलावा एक्शन भी कर पाते हैं कि नहीं। कार्तिक भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं यह फिल्म अगले वर्ष तक रिलीज कर दी जाएगी।
वर्कफ्रंट की बात करे तो कार्तिक आखिरी बार फिल्म लव आजकल 2 में नजर आए थे। फ्रेडी के अलावा कार्तिक आर्यन के राम माधवानी की ‘धमाका’, हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ और अनीस बज्मी की ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Leave a Comment