Bigg Boss 15: सलमान के साथ बप्पी लहरी ने मचाया धमाल, कहा- मैं अपने पोते का नाम ‘सूटकेस’ रखूंगा

By Ranjana Pandey

Published on:

बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) की शुरुआत हुए कुछ ही समय हुआ है। और इसमें काफी मनोरंजन के साथ धमाल और घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। इस रियलिटी शो का ‘वीकेंड का वार’ काफी ज्यादा पॉपुलर है। क्योंकि हर हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) आकर कंटेस्टेंट्स (Contestants) को जमकर फटकार लगाते हुए नजर आते हैं।


इतना ही नहीं, ‘वीकेंड का वार’ में हर हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) के साथ दूसरे कई सेलिब्रिटीज (celebrities) नजर आते हैं, जो शो में चार चांद लगा देते हैं। रविवार को वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) के साथ मशहूर सिंगर बप्पी लहरी (Famous Singer Bappi Lahiri) एंट्री करेंगे। इस दौरान वह यहां पर अपनी गायकी से पूरे माहौल को ही बदल देंगे।


बप्पी लहरी के एक वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा है, ‘आज बीबी15 (BB15’s jungle) के जंगल में आ रहे हैं बप्पी दा (Bappi Da) कंटेस्टेंट्स के साथ अपने करियर की गोल्डन जुबली मनाने।’ इस कैप्शन से साफ है कि, आज बिग बॉस में काफी धमाल होने वाला है।

दरअसल, इंडस्ट्री में बप्पी लहरी को 50 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर दिग्गज कलाकार बिग बॉस में नजर आएंगे। बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से ‘कलर्स’ चैनल पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वीकेंड का वार में बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) धमाकेदार एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सलमान खान बप्पी लहरी के गाने पर डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं, घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स भी बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के आने की खुशी पर उनके गानों पर डांस करते हैं।

शो में बप्पी लहरी के बारे में बताते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि, बप्पी दा पहली बार बिग बॉस में आए हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि, बप्पी दा का असली नाम अलोकेश (Alokesh) है। सलमान की इस बात पर मजाक करते हुए बप्पी लहरी ने कहा कि, मेरे बेटे का नाम अरुणेश है। इसके बाद अब जो भी होगा उसका नाम मैं ‘सूटकेस’ (suitcase) रखूंगा। बप्पी लहरी की इस बात पर सलमान खान जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

शो में बप्पी लहरी के सामने अफसाना खान (Salman Khan) कहती हैं, ‘मैं आपकी तरह बहुत गोल्ड पहनती हूं।’ अफसाना की इस बात पर सलमान खान मस्ती में कहते हैं कि, यह फीमेल बप्पी लहरी हैं। सलमान की बात सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Comment