फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ अगले साल होगी रिलीज

By Ranjana Pandey

Published on:

बॉलीवुड में अभी हाल ही में ढेर सारी फिल्मों की रिलीज डेट्स की घोषणा हुई। अब ऐसे में एक बहु प्रतीक्षित फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की भी रिलीज डेट तय कर दी गई हैं। यह फिल्म अगले साल ईद पर 8 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

इस बात की पुष्टि फिल्म की अभिनेत्री तारा सुतारिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए किया। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि,”इस बार ईदी विलेन देगा। तारीख आप याद रखना 8 जुलाई 2022, एक विलेन रिटर्न्स ईद 2022 पर।”


इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। तारा सुतारिया के अलावा इस फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार में हैं।

बता दें कि यह फिल्म वर्ष 2014 में आयी हिट फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वेल है जिसमे में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे। इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को भूषण कुमार और एकता कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आयी थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी।
फिल्म के दूसरे भाग से भी दर्शको को काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि मोहित सूरी की आखिरी फिल्म ‘मलंग’ कुछ खासा कमाल नहीं कर पायी थी।

Ranjana Pandey

Leave a Comment