शमी ने मुंबई के मैच से पहले खिलाई गेंदों की बिरयानी

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। AUR सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया माइक्रोब्लॉगिंग ऐप कू के माध्यम से बेहद दिलचस्प पिक्चर शेयर की है, जिसका कैप्शन है ‘बिरयानी हाउस’।

वे इस पिक्चर में एक कुक की वेशभूषा में नज़र आ रहे हैं, और उनके हाथों में एक प्लेट है, जिसमें ढेर सारी बॉल्स दिखाई दे रही हैं। उनके पीछे दीवार पर एक बैनर भी नज़र आ रहा है, जिस पर ‘शमी बिरयानी सेंटर’ लिखा हुआ है। वहीं इसका मेन्यू भी बेहद दिलचस्प नज़र आ रहा है। इसमें टुडेज़ स्पेशल में डॉट-बॉल बिरयानी, इनस्विंगिंग यॉर्कर और स्पीड बाउंस डिशेज़ हैं।

फैंस को उम्मीद है कि कल होने वाले मुकाबले में शमी मुंबई के बल्लेबाज़ों को यही गेंदों की बिरयानी खिलाएंगे। अपने टेस्ट करियर में शमी ने कुल 54 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 195 विकेट गिराए हैं। वहीं आईपीएल में उन्होंने 10 मैच में 13 विकेट्स गिराए हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के दूसरे डबल हेडर के बाद पॉइंट टेबल में काफी बदलाव हुए हैं। दूसरे डबल हेडर के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर 2 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 10 मैच में कुल 16 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुँच गई है।

वहीं रन रेट में मामूली अंतर से दिल्ली कैपिटल्स दूसरे नंबर पर है। दिल्ली के भी 16 अंक ही हैं। दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस पर 54 रन से बड़ी जीत हासिल की है।

पॉइंट टेबल में शुरुआती 3 स्थानों पर चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्थान लगभग तय माना जा रहा है। लेकिन असली मुकाबला चौथे पायदान पर नजर आ सकता है, जिस दौड़ में कोलकाता, पंजाब किंग्स, राजस्थान और मुंबई शामिल हैं। चारों टीमों के 8-8 अंक हैं। चौथे स्थान पर फिलहाल कोलकाता है। इसके बाद पंजाब, राजस्थान और मुंबई इंडियंस है। यह देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई आखिरी मुकाबले तक बाकियों को पीछे छोड़ कैसे अपनी जगह बनाती है।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment