शर्माजी नमकीन: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म का पहला पोस्टर बेटी रिद्धिमा ने किया शेयर – आलिया भट्ट बोलीं- ‘मिस यू’

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

sharma-ji-namkeen

ऋषि कपूर की जयंती पर, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन से ऋषि कपूर का पहला लुक जारी किया। 

फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “हमें एक बहुत ही खास फिल्म- शर्माजी नमकीन का पोस्टर पेश करते हुए गर्व हो रहा है, जिसमें हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है

जिनके अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखेंगे, मिस्टर ऋषि कपूर। उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों प्रशंसकों को उपहार के रूप में, यहां उनकी अंतिम फिल्म का पहला लुक है। ”

उन्होंने फिल्म को पूरा करने के लिए ऋषि कपूर के जूते में कदम रखने के लिए परेश रावल का भी आभार व्यक्त किया। कैप्शन में आगे लिखा गया है, ‘श्री परेश रावल को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने ऋषि-जी द्वारा निभाए गए उसी किरदार को निभाने का संवेदनशील कदम उठाने की सहमति देकर फिल्म को पूरा किया। 

नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित एक्सेल एंटरटेनमेंट और मैकगफिन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक प्यारे 60 वर्षीय व्यक्ति की आने वाली उम्र की हल्की-फुल्की कहानी है।

फरहान ने परेश रावल की विशेषता वाला एक और पोस्टर भी साझा किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री और रणबीर कपूर की प्रेमिका आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर पोस्टर साझा किया, उन्होंने कहा, ‘मिस यू’।

ऋषि की दूसरी जयंती को चिह्नित करने के लिए, रिद्धिमा ने एक हार्दिक नोट लिखा और अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की। उसने लिखा, “हाय पापा… हम आपको हर रोज मनाते हैं! हम आपको याद करते हैं और हम आपसे प्यार करते हैं! स्वर्ग का सबसे चमकीला चमकता सितारा! जन्मदिन मुबारक हो! आपको सितारों और उससे आगे… हमेशा…हमेशा के लिए मुश्क”

उन लोगों के लिए, जो ल्यूकेमिया से दो साल की लड़ाई के बाद, 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली। वह 67 वर्ष के थे। उनके निधन से पहले, ऋषि अपनी पत्नी के साथ इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थे। इस जोड़े ने 22 जनवरी, 1980 को शादी कर ली और दो बच्चों को एक साथ साझा किया, रिद्धिमा और सुपरस्टार रणबीर कपूर। 

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment