Jio का सबसे सस्ता 2GB प्रति दिन प्लान, मिलेंगे अन्य बेनिफिट्स भी

By Ranjana Pandey

Published on:

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने ग्राहकों के सहुलियत के हिसाब से प्लान में बदलाव करती रहती है जिससे हर किसी को लाभ लेने में दिक्कत न हो। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने एक बहुत ही सस्ता प्लान को उपलब्ध करवाया है जिससे हर रोज 2GB डाटा का मज़ा उठा पाएंगे जिसकी वैधता 28 दिनों की है जिसके साथ प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। सिर्फ ये नहीं इसके साथ आपको अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे जिसमें शामिल जियो सिनेमा, जियो टीवी और अन्य जियो ऐप्स है।


लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि ये प्लान JioPhone यूजर्स के लिए है, यह प्लान इसीलिए जियो का सबसे सस्ता प्रतिदिन 2 जीबी डेटा वाला प्लान है क्योंकि स्मार्टफोन यूजर्स के लिए हर रोज 2 जीबी डेटा के साथ आने वाले प्लान की कीमत 249 रुपये है।


जहां Jio Phone यूजर्स के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डेटा वाले प्लान की कीमत 190 रुपये से भी कम है तो वहीं दूसरी तरफ स्मार्टफोन यूजर्स के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डेटा वाले प्लान के लिए 249 रुपये खर्च करने होते हैं। इस प्लान के साथ भी 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है, यह प्लान भी कुल 56 जीबी डेटा ऑफर करता है।

फ्री कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ Jio Cinema, Jio Tv का मुफ्त एक्सेस मिलेगा। इस हिसाब से देखा जाए तो Reliance Jio Prepaid Plans में सबसे सस्ता रोज 2 जीबी डेटा वाला प्लान Jio 185 Plan ही है।

Ranjana Pandey

Leave a Comment