इंडियन आइडल 12: पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल के साथ अपने ‘रोमांटिक संबंध’ का खोला राज

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

pavandeep-arunita

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इस वीकेंड बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर है और यह 12 घंटे तक चलेगा। 

फाइनलिस्ट में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुखप्रिया, निहाल तुराव और सायली कांबले शामिल हैं। 

इन कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस ने दर्शकों के दिलों को जितना छुआ है, पवनदीप और अरुणिता के ‘रोमांटिक रिलेशनशिप’ ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, राजन ने स्पष्ट किया कि उनके बीच कुछ भी रोमांटिक नहीं है।

“ईमानदारी से कहूं तो हम सभी ने एक साथ इतना समय बिताया है कि हम अविभाज्य हैं। मुझे लगता है कि यह हर किसी के साथ होता है जब आपकी दोस्ती को कुछ और के रूप में देखा जाता है। मुझे लगता है कि समय आने पर लोगों को एहसास होगा कि हमारे बीच कुछ भी नहीं था।

फिलहाल, हम सभी युवा हैं और इस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक करियर है। ये चीजें इंतजार कर सकती हैं। सभी ने कहा और किया, मैं चाहता हूं कि हमारी दोस्ती हमारे बड़े होने तक बनी रहे, “पवनदीप ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया।

बेजोड़ लोगों के लिए, पवनदीप राजन 2015 में द वॉयस के विजेता रहे हैं। हालाँकि, उनकी ‘अधिक जानने की खोज’ ने उन्हें इंडियन आइडल 12 तक पहुँचाया। उन्होंने कहा, “इंडियन आइडल एक ऐसा मंच है जो कलाकारों को बहुत सम्मान देता है, और जिस तरह का एक्सपोजर आपको मिलता है वह बेजोड़ है। शो के दौरान, हमें बहुत सारे गाने गाए गए और हमारा मार्गदर्शन करने के लिए सबसे अच्छे जज और मेहमान थे। अखाड़े में वापस आने का कारण मेरी जीतने की इच्छा नहीं थी लेकिन सीखने की मेरी चाहत है। और मैं शुक्रगुजार हूं कि इस शो में इतने महीने बिताने के बाद, अब हम प्लेबैक के लिए तैयार हैं।”

इस बीच, अरुणिता और पवनदीप ने शो खत्म होने से पहले ही पार्श्व गायन में अपनी जगह बना ली है। दोनों ने हाल ही में संगीतकार और इंडियन आइडल 12 के जज हिमेश रेशमिया के लिए गाया था । उनका गाना ‘तेरी उम्मीद’ हिमेश रेशमिया के जन्मदिन के मौके पर उनके एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ के लिए रिलीज किया गया था।

यह तीसरा गाना था जिसे एल्बम में रिलीज़ किया गया था। पहला गाना ‘सांसें’ शो के एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट सवाई भट्ट ने गाया था, जबकि दूसरा गाना ‘दगा’ मोहम्मद दानिश ने गाया था।

Terii Umeed (Studio Version) | Himesh Ke Dil Se The Album| Himesh Reshammiya | Pawandeep | Arunita

उसी के बारे में बोलते हुए, हिमेश ने कहा, “पवनदीप और अरुणिता ने ताजा प्रतिभा होने की तुलना में दिग्गजों की तरह इस गीत को गाया है। तेरी उम्मीद में मैंने जो भी नोट तैयार किया है, वह पूरी तरह से उनके द्वारा गाया गया है और तेरे बगैर की सुपरहिट सफलता के बाद मैं बस जानता था कि उनके साथ एक और रचना आदर्श होगी। तेरी उम्मेद एक बहुत ही अलग रेंज में उनकी भावपूर्ण आवाज़ों की खोज करते हैं और उनकी बहुमुखी प्रतिभा दिखाते हैं। मुझे विश्वास है कि सभी शैलियों के प्रत्येक संगीत प्रेमी को यह गीत पसंद आएगा।”

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment