Indore: पत्नी से दूरी बनाने के लिए फर्जी तरीके से पति हुआ कोरोना पॉजिटिव! – आपदा में अवसर

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

corona-virus

इंदौरः आपदा को अवसर में बदल दिया पति ने पति ने बना ली कोरोना की झूठी रिपोर्ट मामला इंदौर (Indore) के छोटी ग्वालटोली (Choti Gwaltoli) थाने के पास सेंट्रल लैब (Central Lab) का है, पुलिस के मुताबिक इसी साल फरवरी (February) में प्लाईवुड कारोबारी के बेटे एजाज अहमद (Ajaj Ahmed) की शादी हुई थी.

यह बात सामने आई की शारीरिक कमजोरी के कारण उसका वैवाहिक जीवन तनावपूर्ण चल रहा था. इसी वजह से पत्नी से लगातार ही अनबन होने लगी. एजाज (Ajaj) अपनी पत्नी से दूर रहना चाहता था. ऐसे में उसने कोरोना की फर्जी रिपोर्ट (Corona Fake Report) बना ली. उसने कोरोना की फर्जी पॉजिटिव रिपोर्ट (Fake Corona Report) तैयार कर उसे पत्नी को भेज दी और पत्नी से कह दिया कि वह कोविड सेंटर (Covid Center) में भर्ती है. 

एक माह से ज्यादा समय होने के बाद जब भी एजाज (Ajaj) घर नहीं लौटा तो पत्नी को शक हुआ, पत्नी ने अपने पिता को रिपोर्ट की जांच के लिए भेजा. जब उसके ससुर ने दामाद की रिपोर्ट के बारे में लैब से तहकीकात की तो पता चला कि रिपोर्ट ही फर्जी है. जिसके बाद लैब ने कारोबारी के बेटे पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. 

इस तरह हुआ झूठी रिपोर्ट का खुलासा 

पुलिस ने बताया कि एजाज ने 25 मई को एक फोटोशॉप एप डाउनलोड किया और इंदौर के सेंट्रल लैब के एक पीड़ित व्यक्ति की कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट को अपने नाम से बदल कर परिवार को दिखा दी. इससे कोरोना पॉजिटिव मानकर पत्नी और परिवार वाले उससे दूर हो गए. ए

जाज की पत्नी ने बताया कि उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे और वह घर पर ठीक था. इसके बाद भी वह अस्पताल में भर्ती हो गए. 

पुलिस ने बताया कि एक महीने से ज्यादा समय बीतने के बाद पत्नी ने अपने पिता को इस रिपोर्ट की जांच करने को कहा. जिसके बाद ने पिता ने तुरंत सेंट्रल लैब की वेबसाइट से उसका टोल फ्री नंबर तलाशा और लैब द्वारा एसआरएफ आईडी नंबर चेक कराया. लैब की तरफ से बताया कि कोविड रिपोर्ट के साथ छेड़छाड़ कर मरीज के नाम की जगह एजाज ने अपना नाम एडिट किया है.

वहीं रिपोर्ट की कॉपी आने पर सेंट्रल लैब की संचालिका विनीता कोठारी ने थाने में शुक्रवार को शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने  एजाज के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment