Balika Vadhu 2 की स्टारकास्ट हुई फाइनल, देखें लिस्ट

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

डेस्क।छोटे परदे पर एकबार फिर से सामाजिक मुद्दे पर बेस्ड टीवी शो बालिका वधू की वापसी हो रही है। मेकर्स फिर से इसे लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नया सीजन एक बार फिर बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा। सूत्रों के मुताबिक, बालिका वधू-2 की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है। वहां एक छोटे से शेड्यूल के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी। शहर में शो के लिए सेट पहले से ही तैयार है। शो का पहला सीजन बहुत हिट रहा और कई सालों तक इसने छोटे पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन किया था।


कैसी होगी बालिका वधू-2 की कहानी
बालिका वधू-2 के मेकर्स की मानें तो एक बार फिर इस प्रोजेक्ट की आत्म मुख्य सीजन के करीब होगी। हालांकि इसे वर्तमान समय में स्थापित किया जाएगा। निर्माता बदलते समय के साथ सामाजिक मुद्दों को संबोधित करना चाहते हैं और यह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभाव डालता है इसके इर्द-गिर्द कहानी होगी।


ऐसी है बालिका वधू-2 की स्टारकास्ट
बालिका वधू-2 के लिए मेकर्स लंबे टाइम से कलाकारों की खोज कर रहे हैं। अब तक कई नाम फाइनल हो चुके हैं। इसमें युवा कलाकार श्रेया पटेल लीड में नजर आएंगी। श्रेया को सीरियल आपकी नजरों ने समझा में देखा जा चुका है। वहीं वंश सयानी मेल लीड की भूमिका में होंगे। वंश को टीवी शो बाल वीर के लिए जाना जाता है। दोनों शो में ‘आनंदी और जग्या’ की भूमिक में दिखेंगे। बालिका वधू 2 के लिए अन्य अभिनेताओं में रिद्धि नायक शुक्ला, केतकी दवे, सीमा मिश्रा, अंशुल त्रिवेदी, सुप्रिया शुक्ला, सनी पंचोली, मेहुल बुच, रश्मि गुप्ता, ज्योति तिवारी शिजू कटारिया जैसे अभिनेताओं को लिया गया है। वहीं बाल कलाकार में राणाव शर्मा और कनिका अमित शर्मा भी शामिल हैं।


कब लॉन्च होगा बालिका वधू-2
बालिका वधू 2 की कहानी मूल शो के तर्ज पर होगी। जहां आनंदी की शादी बचपन में हो जाती है और वह अपने नए जीवन के लिए कैसे ढलती है ये दिखाया जाता है। यह शो इतनी कम उम्र में निभाए गए रिश्तों की जटिलताओं पर भी प्रकाश डालता है। बालिका वधू-2 को लेकर चैनल ने अभी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों के अनुसार ये
अगस्त तक प्रसारित होगा।

Also read- https://khabarsatta.com/business/bumper-offer-paytm-digital-india-completes-six-years-the-company-will-give-cashback-of-50-crores/

Leave a Comment