Red Fort Violence: दीप सिद्धू की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस आज करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

By Khabar Satta

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

दिल्ली पुलिस आज 26 जनवरी को हुई हिंसा भड़काने के आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। पुलिस ने कहा कि वह दोपहर दीप सिद्धू की गिरफ्तारी की जानकारी देगी। स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव ने दीप सिद्धू की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। डीसीपी ने यह बात भी कही कि आज दिल्ली पुलिस प्रेस वार्ता के माध्यम से गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देगी। फिलहाल तक यह जानकारी नहीं दी गई है कि सिद्धू की गिरफ्तारी कहां से हुई है।

सिद्धू पर निशान साहिब का झंडा फहराने का आरोप
सिद्धू पर 26 जनवरी को उपद्रवियों की भीड़ लेकर लाल किले पर उत्पात मचाने और प्राचीर पर निशान साहिब का झंडा फहराने का आरोप है। इस की पूरे देश में आलोचना हुई थी। किसान संगठनों ने खुद को इस घटना से अलग करते हुए दीप सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया था। किसानों का यह भी आरोप था कि सिद्धू बीजेपी का आदमी है।

दीप सिद्धू पर था एक लाख का इनाम
गौरतलब है कि केंद्र के तीन नये कृषि कानूनों को वापस लेने की किसान संगठनों की मांग के समर्थन में किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी और इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच झड़पें हुई थीं। पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के मामले में अभिनेता दीप सिद्धू तथा तीन अन्य की गिरफ्तारी में मददगार हो सकने वाली जानकारी देने पर एक लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा भी की थी

Khabar Satta

खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

Leave a Comment