2021 में बड़े पर्दे पर लौटेंगे शाहरुख खान, फिल्म का नाम लिये बिना किया एलान

By Khabar Satta

Updated on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लंबे वक्त से स्क्रीन से दूर हैं, बता दें कि शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में आयी फिल्म जीरो में नजर आए थे, लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद किंग खान ने एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है, वहीं अब फैंस उऩकी आने वाली फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चर्चा है कि शाहरुख़ यशराज बैनर की फ़िल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, मगर नये साल की शुभकामनाएं देते हुए शाहरुख़ ने संकेत दिये हैं कि पठान इसी साल रिलीज़ हो सकती है।

शाहरुख नेडियो में अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दीं। वीडियो शुरुआत से ही मजेदार है, जिसमें किंग खान मक्खी, मच्छर उड़ाने की एक्टिंग करते नज़र आ रहे हैं। इसक साथ वह लोगों को नए साल की बधाई दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि मुझे पता है कि मैं थोड़ा लेट हूं। साल 2020 हम सभी के लिए बुरा रहा, लेकिन मैं मानता हूं कि जब कोई अपने जीवन में नीचे पहुंच जाता है तो फिर वहां से आपको कुछ उपाय बचाते हैं… और वही आपको ऊपर उठने का बेहतर प्रयास हो सकते हैं।

लेकिन 2020 जैसा भी था, अब वो गुजरा हुआ अतीत हो गया है और मेरा मानना है कि साल 2021 हम सभी के लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आया है और खूबसूरत होगा। उन्होंने कहा साल 2020 ने हम को सिखाया है कि जीने का असली मजा, असली इंसान के साथ आता है। वीडियो के अंत में शाहरुख ने कहा कि अब आप से मिलेंगे साल 2021 में बड़े पर्दे पर। शाहरुख खान इन दिनों पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं। फ़िल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के होने की भी ख़बर है।

वहीं, चर्चा यह भी है कि सलमान ख़ान, आमिर ख़ान और ऋतिक रोशन जैसे सितारे इसमें कैमियो कर सकते हैं। हालांकि, कुछ भी आधिकारिक नहीं है।

Khabar Satta

खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

Leave a Comment