Home » मध्य प्रदेश » बिग-बी की सास के साथ बंगाल में हुए हमले के खिलाफ MP में मुहिम चलाएंगे नरोत्तम मिश्रा

बिग-बी की सास के साथ बंगाल में हुए हमले के खिलाफ MP में मुहिम चलाएंगे नरोत्तम मिश्रा

By Khabar Satta

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

भोपाल: बंगाल में बीजेपी नेताओं पर हमले के बाद मध्य प्रदेश के ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक्शन मोड में आ गए हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी के बयान को निर्ममता पूर्ण बताया और भाजपा नेताओं पर हुए हमलों की निंदा की। नेताओं पर ऐसे जानलेवा हमलों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने अमिताभ बच्चन की सास के साथ मिलकर एक मुहिम चलाने की तैयारी का ऐलान किया है।

गृहमंत्री ने कहा कि हम ममता बनर्जी के उस बयान की निंदा करते हैं जिसमें उन्होंने हमें बाहरी गुंडा बताया। जबकि हम इस देश के नागरिक है। निर्ममता दीदी पाकिस्तानियों को अपना बताती हैं। पूरे के पूरे बंगाल में भय का माहौल है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल में भाजपा नेता जेपी नड्डा एवं कैलाश विजयवर्गीय पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि वे मध्यप्रदेश में रहने वाले बांग्ला परिवारों के साथ मिलकर मुहिम चलाएंगे। इसके लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंद्रा भादुड़ी से मुलाकात करेंगे। साथ ही बंगाली परिवारों से भी मुलाकात कर बंगाल के हालातों पर करेंगे चर्चा। बंगाल में चल रही सरकार की देश विरोधी गतिविधियों के खिलाफ पश्चिम बंगाल के नागरिकों को एकजुट करेंगे।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि ममता बनर्जी को भारत के लोग बाहरी नजर आते हैं जबकि कोटी पार्टी अभिचार बांग्ला देशी कलाकार करते हैं। बंगाल वीरों और देशभक्तों की भूमि है, आजादी के आंदोलन को बंगाल ने ही दिशा दी थी। लेकिन अब बंगाल बर्बादी की कगार पर पहुंच गया है। ममता दीदी के प्राण माफिया में बसे हैं। लेकिन अब दुनिया की कोई भी ताकत ममता दीदी की सरकार को जाने से रोक नहीं सकती।

Khabar Satta

खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook