Aamir Khan के बेटे जुनैद करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, साउथ की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस संग रोमांस करते आएंगे नजर

By Khabar Satta

Updated on:

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बाद अब उनके बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में चमकने के लिए तैयार हैं। जुनैद अपने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इनदिनों काफी सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें तो वह जल्द ही एक सुपरस्टार एक्ट्रेस के अपोजिट डेब्यू करने जा रहे हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्मों की सुपरस्टार और सुपरहिट फिल्म अजुर्न रेड्डी फेस एक्ट्रेस शालिनी पांडे है। शालिनी ‘अर्जुन रेड्रडी‘ में सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के अपोजिट नजर आईं थीं। वहीं अब जल्द फैंस को जुनैद जल्द ही शालिनी के अपोजिट नजर आएंगे।

ईडी टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, जुनैद अपनी डेब्यू फिल्म में शालिनी पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं शालिनी पांडे की बात करें तो वह बॉलिवुड में रणवीर सिंह के ऑपोजिट फिल्म जयेशभाई जोरदार से डेब्यू करेंगी। वहीं ये भी सुनने में आ रहा है कि वह उन्होंने यशराज फिल्म्स के साथ 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और जुनैद के डेब्यू वाली फिल्म उनकी दूसरी फिल्म होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ही जुनैद की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

हलांकि अभी तक जुनैद की और शालिनी की फिल्म का नाम तय नहीं किया गया। वहीं ऐसी चर्चा है कि फिल्म में शालिनी और जुनैद के अलावा एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। वहीं कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आईं थीं कि जुनैद यशराज फिल्म्स के किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगे। लेकिन ये सारी बातें अब गलत साबित होती नजर आ रही हैं। वहीं जुनैद की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। खबरों की मानें तो जुनैद की डेब्यू फिल्म एक हिस्ट्रोरिकल ड्रामा फिल्म होगी। वहीं कुछ इसे रोमांटिक ड्रामा बता रहे हैं। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है

Khabar Satta

खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

Leave a Comment