रैपर विशु बॉय ने की रैप के माध्यम से घर पर रहने की अपील

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

vishu boy bhopal

योगिता यादव/ भोपाल: आज देश भर में जहां कोरोना महामारी को लेकर लगातार अनेक दिशा निर्देश मिल रहे हैं उसी बीच मध्य प्रदेश के भोपाल शहर के रहने वाले एक छात्र की एक पहल सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर दिखाई दी। माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय के छात्र विशाल यादव प्रदेश के जाने-माने फ्रीस्टाइल रैपर है। विशाल’ विशु बॉय ‘के नाम से रैप करते हैं , वह मध्य प्रदेश के पहले ऐसे फ्रीस्टाइल रैपर है जो चाइल्ड राइट्स पर रैप करते हैं।

उनके इस अनोखे अंदाज को एनएसएस ,आवाज, यूनिसेफ जैसी संस्थाओं के कार्यक्रम में भी देखा गया है।अक्सर गंभीर विषयों पर रैप करने वाले विशाल ने हाल ही में अपना रैप वीडियो “घर में रहो” सोमवार को इंटरनेट पर डाला। आमजनो तक पहुंचने वाली उनकी यह रैप वीडियो प्रस्तुति, सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है ।

अपने रैप में उन्होंने संदेश दिया है कि लॉकडाउन जरूर खत्म हो गया है पर कोरोनावायरस नहीं , जिससे बचने के लिए हमें सावधानी बरतनी होगी, घर में रहकर किस तरह हम सब इस महामारी को तेज़ी से फैलने से रोक सकते हैं।अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन करते हुए उन्होंने कहा कि अब यह आपकी और हमारी जिम्मेदारी है कि इस वायरस को हम फैलने से कितना रोक सकते हैं। अपने रैप वीडियो के माध्यम से की गई एक युवा छात्र की यह पहल अपने आप में अनूठी है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर आप भी विशु बॉय द्वारा बनाए गए रैप वीडियो को उनके यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। वीडियो लिंक

GHAR PE RAHO (OFFICIAL MUSIC VIDEO)  | VISHUBOY!

साथ ही विशु बॉय का यह वीडियो आप उनकी इंस्टाग्राम अकांउट पर उन्हें फॉलो कर भी देख सकते हैं ।


वहीं विशु बॉय की इस रैप विडियों के माध्यम से की गई अपील को शेयर कर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा सकते हैं।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.