सिवनी: बाइक चलाते समय मोबाईल पर बात करना युवक को पड़ा भारी, मोबाईल में हुआ धमाका; युवक गंभीर रूप से घायल

By Anshul Sahu

Published on:

Follow Us
Seoni-Mobile-Blast-News

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सिवनी: बाइक चलाते समय युवक को मोबाइल पर बात करते समय मोबाइल में एक धमाका हुआ और उसकी बाइक सड़क पर गिर गई। बाइक चालक अखिलेश के मामा, सुनील साहू ने बताया कि अखिलेश खुद ही अपनी दुकान पर मोबाइल ठीक करता है।

उन्होंने 8-10 दिन पहले एक नया मोबाइल खरीदा था। यह घटना शुक्रवार दोपहर को हुई है और अखिलेश को गोपालगंज निवासी सीताराम साहू के बेटे को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसके परिवार ने पुलिस को प्राथमिकता में दर्ज करने से इंकार किया है।

उसके सिर और हाथ-पैर में हल्की चोटें भी हुई हैं। इस घटना के बाद से अखिलेश बेहोश हो गया है, लेकिन जब वह होश में आएगा, तब पूरी घटना की स्पष्टता हो सकेगी। सुनील साहू ने बताया कि उन्होंने घर से मोबाइल बिल लेकर घटना की सूचना कोतवाली थाने में दर्ज कर करवाई जाएगी

अखिलेश साहू, जो गोपालगंज में निवास करते हैं, शुक्रवार को अपने जीजा के घर हिनोतिया गांव जाने जा रहे थे। हिनोतिया गांव से कुछ दूरी पर, अचानक उनके जेब में रखे मोबाइल में धमाका हो गया।

यह घटना हिनोतिया गांव के पास स्थित कन्हीवाडा थाना क्षेत्र में हुई थी, जहां एक युवक गोपालगंज से हिनोतिया गांव जा रहा था और उसके बीच सड़क में मोबाइल में धमाका हुआ।

इस धमाके में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि इस धमाके में मोबाइल में किसी बम के वजह से ब्लास्ट हुआ। वर्तमान में उपचार प्रक्रिया चल रही है और उम्मीद है कि घायल युवक शीघ्र ही स्वस्थ हो जाएँगे। उसकी होश में वापसी की प्रतीक्षा जारी है।

Leave a Comment