Manish Sisodia arrest: शरद पवार ‘चाहते हैं’ पीएम संयुक्त विपक्षी पत्र में उजागर ‘चिंताओं को गंभीरता से’ लें

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

sharad-pawar

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर अपनी चिंता दोहराई।

“उस पत्र में पहला हस्ताक्षर मेरा है। हम चाहते हैं कि पीएम हमारी चिंताओं को गंभीरता से लें। उदाहरण के लिए, केजरीवाल सरकार में जिस व्यक्ति ने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया और कई लोगों ने उसकी प्रशंसा की, उसे गिरफ्तार किया जा रहा है, ”एनसीपी प्रमुख ने कहा।

यह एक दिन बाद आता है जब मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भारत भर के नौ विपक्षी दलों ने पीएम मोदी को एक संयुक्त पत्र लिखा था जिसमें आरोप लगाया गया था कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

पत्र में टीएमसी और बीआरएस समेत कई प्रमुख पार्टियों ने आरोप लगाया है कि जांच से बचने के लिए बाद में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वालों के खिलाफ एजेंसियां ​​कोई कार्रवाई नहीं करती हैं।

उस संबंध में, पार्टियों ने कांग्रेस के पूर्व नेता और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी का नाम लिया, जो ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी के पूर्व सदस्य हैं।

“ऐसी गिरफ्तारियों के कई उदाहरण हैं। वहीं, जिन लोगों पर आरोप थे, उन्होंने उस पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, ”शरद पवार ने कहा।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment