Thursday, May 26, 2022

सुशांत सिंह राजपूत मामला: रिया चक्रवर्ती ने CBI से शिकायत, Dimple Thvani के साथ Republic TV का नाम भी शामिल

CBI को पत्र लिखकर पड़ोसन डिंपल के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने शिकायत की है. डिंपल का दावा था कि सुशांत और रिया 13 जून को मिले थे .

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajpoot Death) मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पड़ोसन डिंपल थवानी (Dimple Thvani) के खिलाफ सीबीआई (CBI) को पत्र लिखकर शिकायत की है. रिया चक्रवर्ती ने पात्र में लिखा उनके खिलाफ झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाए गए. साथ ही इस शिकायत में रिपब्लिक टीवी (Republic TV) का भी नाम है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की पड़ोसी डिंपल थवानी ने दावा किया था कि 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) रिया को छोड़ने उसकी बिल्डिंग तक आए थे. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे.

- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच CBI कर रही है. वहीँ यह भी देखा जा रहा है की कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि CBI की पूछताछ में डिंपल थवाली आरोप साबित नहीं कर पाईं.

वहीँ आपको यह भी जान लेना चाहिए की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 7 अक्टूबर को बंबई हाई कोर्ट ने जमानत दी थी. तब हाई कोर्ट ने कहा था कि ‘‘रिया ड्रग डीलर्स का हिस्सा नहीं हैं. उसने कथित रूप से अपने खरीदे हुए मादक पदार्थ को धन या किसी अन्य लाभ के लिए किसी और को नहीं दिया.’’

यह भी पढ़े :  MP के INDORE से GYANVAPI का है गहरा नाता, देवी अहिल्याबाई होलकर के हस्ताक्षर में खुद की जगह लिखा होता था ये नाम, जानें वजह
- Advertisement -

Web Title : Sushant Singh Rajput case: Riya Chakraborty complains to CBI, Republic TV name included along with Dimple Thvani

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisement -

Latest article