बॉलीवुड के खतरनाक विलेन अमरीश पुरी की बेटी जीती है अपने पिता की तरह, आज कर रही है ये काम

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Amrish Puri Daughter: बॉलीवुड के मुकंबो कह जाते थे अमरीश पूरी! जिन्होंने अपने किरदार से पुरे देश में तहलका मचाया हुआ था! देखा जाए तो इनके बाद बॉलीवुड में बहुत से विलेन आये और गए! परन्तु इनकी बराबरी करने वाला तो शायद ही कोई हो! उनका हर एक किरदार आज भी लोगो के दिल में बसता है! चाहे वो नेगेटिव हो पॉजिटिव! हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है! आपकी जानकारी के लिए बता दे बॉलीवुड का ये महान विलेन आज हम लोगो के बीच नहीं रहा! परन्तु अमरीश पूरी की वो दमदार आवाज हमे और बॉलीवुड को सालो-साल खलती रहेगी!

आपकी जानकारी के चलते बता दे कि अमरीश पूरी का जन्म पंजाब के जलंधर में सन 1932 में हुआ था! इसके बाद जब वो मुंबई आये और बॉलीवुड में कदम रखा! तभी से उनकी रेस शुरू हुई! एक के बाद एक सुपरहिट किरदार किये! उन्होंने अपने सफर में बहुत हिट फिल्मे दी! जिनमे सभी तरह के किरदार निभाए! लेकिन उनकी एक फिल्म के लिए वो काफी प्रशिद्ध हुए! अनिल कपूर के साथ फिल्म मिस्टर इंडिया में “मुकंबो खुश हुआ” से वे काफी चर्चा में रहे! और आज भी ये डायलॉग बस उन्ही की आवाज में लोगो को पसंद आता है!

चलिए जानते है उनकी बेटी के बारे में


बॉलीवुड का ये विलेन अपने निजी जीवन में बहुत ही सीधे-साधे इंसान थे! कहा जाए तो सॉफ्ट पर्सन! इनके इसी व्यव्हार की वजह से इनकी फॅमिली बॉलीवुड से कोसो दूर है! आपको बता दे अमरीश पूरी जी की एक बेटी भी है! जिनका नाम नर्मता है! उनकी बेटी भी बिलकुल उन्ही का रूप है! वही साधा जीवन उच्च विचार! आपको बता दे अमरीश पूरी की बेटी भी उन्ही की तरह सधी ज़िंदगी जीना पसंद करती है! फिलहाल नर्मता ने अपनी कॉलेज पूरा किया है और आज वो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है! नर्मता भी अपने पिता की तरह स्वाभिमानी और उच्च विचारो से प्रेरित है!

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

Exit mobile version