खतरनाक है संजय दत्त की ‘पानीपत’ का FIRST LOOK! | Panipat First Look

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

panipat first look

Panipat First Look : संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर मोस्ट अवेटेड बिग बजट फिल्म ‘पानीपत (Panipat)’ का FIRST LOOK शेयर करके सनसनी मचा दी है

Panipat FIRST LOOK
Panipat FIRST LOOK : जिस इंसान का किरदार संजय दत्त निभा रहे हैं उससे आज भी कांपती है लोगों की रूह :

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर मोस्ट अवेटेड बिग बजट फिल्म ‘पानीपत (Panipat)’ का FIRST LOOK शेयर करके सनसनी मचा दी है. बीते लंबे समय से लोगों को आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) के निर्देशन में बन रही मल्टीस्टारर बिग बजट फिल्म ‘पानीपत (Panipat)’ का इंतजार है, वहीं अब संजय दत्त (Sanjay Dutt) के इस FIRST LOOK ने लोगों की बेकरारी को बढ़ा दिया है.

आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) अपने इस अगले प्रोजेक्ट को दर्शकों के बीच लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में जहां अर्जुन कपूर का लुक अभी सामने आना बाकी है वहीं संजय दत्त और कृति सेनन का FIRST LOOK सामने आ चुका है. अब सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह खतरनाक लुक कहर ढ़ा रहा है. देखिए संजय दत्त का यह डरा देने वाला लड़ाका अवतार…

इस पोस्टर में संजय दत्त ऐतिहासिक पात्र अहमद शाह अब्दाली के गेटअप में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं. उनका लुक वाकई किसी योद्धा के जोश जज्बे और हैरत को दिखाने वाला है. वहीं इसके कुछ देर बाद ही कृति सैनन (Kriti Sanon) का लुक भी रिलीज कर दिया गया है. देखिए कृति सैनन (Kriti Sanon) का FIRST LOOK…


पोस्टर में कृति सेनन मराठा महारानी के अवतार में काफी जंच रही हैं. उनके किरदार का नाम पार्वती बाई है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में भी कृति एतिहासिक पात्र के किरदार में थीं. लेकिन उनका यह लुक काफी अलग है.

अब लोगों को फिल्म से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के FIRST LOOK का बेसब्री से इंतजार है. वहीं मेकर्स ने इन दोनों पोस्टर के साथ यह भी बता दिया है कि कल यानी 5 नवंबर मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि यह एक ऐतिहासिक आधार पर बनी फिल्म है, जो सदाशिव राव भाऊ की अगुवाई में मराठा साम्राज्य के नेतृत्व और अफ़गानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़े गए युद्ध पर आधारित है. पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

Exit mobile version