5 जनवरी को था 5 नेताओं का जन्मदिन, ममता बनर्जी को छोड़कर PM मोदी ने सभी को दी बधाई

By Khabar Satta

Published on:

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी का 5 जनवरी को जन्मदिन था। इसी दिन कई और नेताओं का भी जन्मदिन था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई नेताओं को जन्मदिन की बधाई दी थी। पीएम मोदी ने किसी नेता को फोन, किसी को ट्वीट तो किसी को बधाई पत्र भेज कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। लेकिन प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी को किसी भी तरह से जन्‍मदिन की शुभकामनाएं नहीं भेजीं। 5 जनवरी को ममता बनर्जी, कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आनंद शर्मा, डीएमके नेता कनिमोई, भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्‍याण सिंह का जन्‍मदिन था।

मुरली मनोहर जोशी के लिए पीएम मोदी ने ट्विटर पर बधाई संदेश लिखा था। वहीं कल्‍याण सिंह को उन्‍होंने फोन करके बधाई दी। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा को पीएम मोदी ने बधाई पत्र भेजा था। 5 जनवरी, 1955 को कोलकाता में जन्मी ममता बनर्जी इस साल 66 साल की हो गईं। उन्होंने 15 साल की उम्र में राजनीति में कदम रखा था। ममता को जन्मदिन की बधाई देने में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डीएमके नेता एमके स्‍टालिन, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले, त्रिपुरा के सीएम बिप्‍लब कुमार देब शामिल रहे।

बता दें कि इसी साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों से पहले भाजपा और TMC के बीच राजनीतिक जंग जारी है। जहां एक तरफ TMC के कई नेता ममता का साथ छोड़ रहे हैं वहीं भाजपा ने इस बार राज्‍य में 200 से ज्यादा सीटें हासिल करने का लक्ष्य रखा है। चुनाव के चलते अमित शाह कई बार बंगाल का दौरा कर चुके हैं।

Khabar Satta

खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

Leave a Comment

Exit mobile version