Kedarnath Helicopter Crash: हेलीकाप्टर क्रेश होने के ठीक पहले का वीडियो, Purva Ramanuj ने डाला था Instagram पर

By Shubham Rakesh

Published on:

kedarnath-video

अहमदाबाद: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर दुर्घटना (Kedarnath Helicopter Crash) में हुई 7 मौतों में यह खुलासा हुआ है जिसमे तीन लड़कियां भावनगर की हैं. केदारनाथ दर्शन के लिए गए उर्वी बराड़, पूर्वा रामानुज और कृति बराड़ को नहीं पता था कि वे भगवान के निवास में इस तरह जीवन त्याग आएंगे। 

केदारनाथ में हेलीकॉप्टर दुर्घटना (Kedarnath Helicopter Crash) में भावनगर की तीन बेटियों की मौत हो गई है, इनमें दो चचेरे भाई भी थे, और आज कृति बराड़ का जन्मदिन था।

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृतक तीन लड़कियों में उर्वी बराड़ और कृति बराड़ भावनगर शहर की रहने वाली हैं। जबकि पूर्वा रामानुज भावनगर के सीहोर निवासी बताए जाते हैं। पूर्वा रामानुजा के पिता सीहोर नगर पालिका के सदस्य के रूप में जाने जाते हैं।

भावनगर के देसाईनगर की रहने वाली उर्वी बराड़ और कृति बराड़ के निधन से बराड़ परिवार सदमे में है. मृतक पूर्वा रामानुज ने भगवान केदारनाथ के दर्शन करने से पहले एक वीडियो बनाकर शेयर किया था। पूर्वा रामानुज की हेलीकॉप्टर यात्रा का एक वीडियो भी मिला है। 

यह वीडियो हेलिकॉप्टर क्रैश (Kedarnath Helicopter Crash) से पहले का है, जहां पूर्वा रामानुज ने हेलिकॉप्टर में बैठकर वीडियो शूट किया है. जिसके बाद हादसा हो गया और हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। हादसे के बाद हेलीकॉप्टर में आग लग गई।

भावनगर की दो और शिहोर की एक सहित 3 बेटियां केदारनाथ गईं, वह यहां से 14 तारीख को निकली थीं और उनकी हेलीकॉप्टर बुकिंग 17 तारीख को हुई थी। वह उत्तरकाशी से केदारनाथ दर्शन के लिए जाने के लिए हेलीकॉप्टर से गए थे।वहीं दर्शन से हेलीकॉप्टर से लौटते समय केदारनाथ से महज 2 किलोमीटर दूर गरुड़चट्टी के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

सरकार ने किया मदद का ऐलान 

केदारनाथ में हेलीकॉप्टर हादसे की घटना में भावनगर की 3 बच्चियों की मौत हो गई है. हादसे में भावनगर के देसाईनगर की उर्वी बराड़ और कृति बराड़, जबकि सिहोर के पूर्वा रामानुजा की मौत हो गई है. तब सरकार ने सभी मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की थी. मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सहायता की घोषणा की है। 

Shubham Rakesh

Leave a Comment

Exit mobile version