छठ पूजा करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ऑटो को तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 9 श्रद्धालुओं की मौत

By Ranjana Pandey

Published on:

नईदिल्ली। असम के करीमगंज में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. जिसमें कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई. यहां एक तेज रफतार ट्रक ने छठ पूजा करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ऑटो जोरदार टक्कर मार दी है. घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये दुर्घटना उस समय हुई, जब लोग आधी रात को छठ पूजा करके लौट रहे थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. लोगों ने असम और त्रिपुरा रोड को बंद कर दिया.

करीमगंज जिले के सुप्रीनटेंडेंट ऑफ पुलिस पद्मानाभ बरुआ अपनी टीम और स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। बरुआ ने बताया कि सभी शवों को सड़क से हटा दिया गया है और एक गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए पास के अस्पताल भेजा गया है


पथरकांडी पुलिस के मुताबिक, सड़क हादसे में मारे जाने वालों की पहचान दूजा बाई पनिका, सालू बाई पनिका, गरुव दास पनिका, शंभू दास पनिका, लालों गोस्वामी, पूजा गोर, देब गोर, सनू री और मंगले कर्माकर के तौर पर हुई है। ये सभी लोंगाई चाय बगान के रहने वाले थे और पास में ही लोंगाई नदी किनारे बने छठ पूजा घाट से लौट रहे थे।

पथरकांडी विधायक कृष्णेंदु पॉल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने लिखा, ‘बैथाखाई में एक दुखद सड़क हादसे की जानकारी मिली, कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मैं लगातार पुलिस और स्थानीय लोगों के संपर्क में हूं ताकि शवों की पहचान हो सके और घायलों को इलाज मिले।

Ranjana Pandey

Leave a Comment

Exit mobile version