कुली नं. 1 का सोशल मीडिया पर क्यों बन रहा इतना मजाक, जानिए पूरा मामला

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Coolie No 1 Download,Coolie No. 1, कुली नं 1 डाउनलोड

नई दिल्ली: वरुण धवन और सारा अली खान-स्टारर ‘कुली नंबर 1’ क्रिसमस (25 दिसंबर) पर अमेजन प्राइम वीडियो पर आ जाने के बाद से इंटरनेट पर फिल्म के कई मेम्स बन रहे हैं। एक विशेष दृश्य है जिसने कई ऑनलाइन-वरुण धवन के ट्रेन दृश्य को आकर्षित किया है।

Coolie No 1 Movie Download : रिलीज़ होते ही इस वेबसाइट पर हुई लीक(Opens in a new browser tab)

दृश्य में, रेलवे पटरियों पर बैठे एक बच्चे को बचाने के लिए वरुण एक चलती ट्रेन के शीर्ष पर चल रहा है। इतना ही नहीं वरुण उस ट्रेन से भी तेज दौड़ता है, जिस समय वह पटरियों से बच्चे को निकालता है और अपनी जान बचाता है, उसी समय वह ट्रेन से कूदता है।

लड़की के सवाल पर Amazon का जवाब, ‘ये अक्खा इंडिया जानता है हम तुम पर मरता है'(Opens in a new browser tab)

माना जाता है कि इस गंभीर दृश्य ने इंटरनेट को विभाजन में छोड़ दिया; ट्विटर की प्रतिक्रिया से घबराए ‘RIP फिजिक्स’ थे। कुछ उल्लासपूर्ण प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र:

Coolie No 1 Full Movie Download: कुली नं. 1 डाउनलोड, इन वेबसाइट पर लीक(Opens in a new browser tab)

https://twitter.com/DoseNotMatters/status/1342415439591211008
https://twitter.com/Nancywiller2/status/1342414894272933888

डेविड धवन निर्देशित ‘कुली नंबर 1’ उसी नाम की उनकी 1995 की फिल्म की रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अभिनय किया था। फिल्म को आलोचकों और सोशल मीडिया पर मिश्रित समीक्षा मिल रही है, जिसमें गोविंदा-करिश्मा फिल्म के साथ कई तुलनाएं की गई हैं।

Coolie No. 1 Download Full Movie Telegram Link: कुली नं. 1 फुल मूवी टेलीग्राम डाउनलोड लिंक(Opens in a new browser tab)

इस बीच, फिल्म रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद, इसे पायरेसी साइट तमिलरोकर्स द्वारा लीक कर दिया गया , जो एचडी गुणवत्ता में डाउनलोड होने के लिए उपलब्ध था।

‘कुली नंबर 1’ में, डेविड ने 1995 की अपनी नई फिल्म के अधिकांश गीतों को अपने बेटे को अभिनीत किया है। स्टार कास्ट में परेश रावल, जॉनी लीवर, जावेद जावेरी, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया शामिल हैं।

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

Exit mobile version