वीडियो में रिकॉर्ड हुआ Mouni Roy का Oops मोमेंट, लोग बोले- ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?

By Ranjana Pandey

Published on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मौनी रॉय डिजायर ड्रेस पहने कैमरे से दूर भागती नजर आ रही हैं. हालाँकि, जैसे ही वह कार में बैठती है, वह गलती से Oops मोमेंट का शिकार हो जाती है जो कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है।
Oops मोमेंट की शिकार बनीं मौनी

हालांकि, इस वीडियो में मौनी रॉय अपने फैन्स के साथ बातचीत करती हुई और पपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं। लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि मौनी रॉय इस आउटफिट के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. लोगों ने मौनी की इस तरह की ड्रेस पहनने की निंदा की है।

कमेंट बॉक्स में लोग जमकर बरसे


एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘एक तरफ बालों से और दूसरी तरफ हाथ से छुपाएं। वे ऐसे कपड़े क्यों पहनते हैं जिनमें वे सहज महसूस नहीं करते।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘आप ऐसे कपड़े क्यों पहनते हैं जिन्हें बार-बार छुपाना पड़ता है।’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘कब बार-बार ऐसे कपड़े क्यों पहनने पड़े अगर आपको खुद को ढंकना है? क्या यही है हमारी संस्कृति

लोग लगा रहे हैं ऐसे आरोप
इसी तरह मौनी रॉय के आउटफिट पर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं और कमेंट सेक्शन में उन पर कल्चर खराब करने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि मौनी रॉय ने लंबे समय तक कई टीवी शो में काम किया है और अब वह बड़े पर्दे पर फोकस कर रही हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्में की हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Comment

Exit mobile version