ऋतिक ने शेयर की अपने डोलो की तस्वीर, रणवीर सिंह ने कर दिया ये कमेंट

By Ranjana Pandey

Published on:

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड के नाम से प्रसिद्ध ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग और गुड लुक्स के लिए तो जाने जाते हैं परंतु वे अपनी बॉडी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड में स्टाइलिश बॉडी का ट्रेंड शुरू करने वाले ऋतिक ने एक तस्वीर साझा कि जिसमें वह अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे अपना मस्क्युलर डोला दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “बोलो बॉलीवुड बायसेप की जय।” जिसपर प्रतिक्रिया देते बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह लिखा,” कड़क”।


इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में ऋतिक की ढाड़ी भरी हुई और जिसमें वे अपनी बॉडी का हाथ का डोला दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में ऋतिक काफी कूल और हैंडसम लग रहें हैं। इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया है। वही, कुछ फैंस तो इस तस्वीर को ऋतिक की अगली फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर की तैयारी से जोड़ रहें हैं।

ऋतिक रोशन की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ में नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। फिल्म में उनके सामने सैफ अली खान होंगे। आखिरी बार ऋतिक टाइगर के साथ फिल्म वॉर में नजर आए थे जोकि काफी बड़ी हिट रही थी।

Ranjana Pandey

Leave a Comment

Exit mobile version