Wednesday, May 12, 2021
Homeदेशएक तरफा प्यार में ऑस्ट्रेलिया में भारतीय लड़की की हत्या, शव को...

एक तरफा प्यार में ऑस्ट्रेलिया में भारतीय लड़की की हत्या, शव को शहर से 400 किमी दूर दफनाया

Murder in Australia : एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक भारतीय महिला की एक तरफा प्यार में ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई। लड़की की हत्या करने के बाद, आरोपी ने उसके शव को शहर से 400 किमी दूर दफना दिया।

- Advertisement -

अ‍ॅडिलेड : एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक भारतीय महिला की एक तरफा प्यार (One side love) में ऑस्ट्रेलिया में हत्या  (Indian women murder in Australia) कर दी गई। लड़की की हत्या करने के बाद, आरोपी ने उसके शव को शहर से 400 किमी दूर दफना दिया।  खास यह है कि संदिग्ध भी भारतीय है। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया उससे पूछताछ की जा रही है।

मृतका की पहचान संगरूर जिले के गांव नरायणगढ़ की बेटी जसमीन कौर के रूप में हुई है। आरोपी आरोपी लुधियाना जिले के खन्ना के पास के गांव बुलालों निवासी मोहन सिंह का पुत्र तारिकजोत सिंह है। मृतक ढाई साल पहले नर्सिंग कोर्स के लिए ऑस्ट्रेलिया गयी थी। वह अडिलेड में पार्ट टाइम जॉब भी कर रही थी। जिस स्थान पर वह काम कर रही थी आरोपी भी उसी जगह पर काम कर रहा था।

- Advertisement -

नौकरी करते समय, आरोपी की जैस्मीन पर नजर पड़ी, इस बीच, आरोपी तारिक सिंह ने जैस्मीन को कई बार परेशान किया और उससे छेड़ छाड़ करने की भी कोशिश की। मृतक जैस्मीन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया।

इसी बीच जैस्मीन अचानक गायब हो गई। उससे कोई संपर्क नहीं था। इसलिए मृत लड़की के परिजनों ने ऑस्ट्रेलियाई पुलिस के पास शिकायत करने के लिए जैस्मीन के सहयोगी को कहा। यह भी संदेह था कि तारिक उसके लापता होने के पीछे हो सकता है। ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने तब से आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी तारिक ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है, जिसे 400 किमी दूर दफनाया गया था, और हत्या के सही कारणों की जांच कर रहे हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _