रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर किया किस-तस्वीरें वायरल » Khabar Satta

रणवीर सिंह ने 'प्रोड्यूसर' दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर किया किस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को टिनसेल टाउन में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक माना जाता है। पिछले महीने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाने वाले दो लवबर्ड्स पीडीए में शामिल होने से कभी नहीं कतराते।

प्रशंसकों द्वारा प्यार से बुलाए जाने वाले दीपवीर को बुधवार (15 दिसंबर) को मुंबई हवाई अड्डे पर पपराज़ी ने देखा। वे कथित तौर पर दुबई के लिए रवाना हो रहे हैं।

'गली बॉय' स्टार ने कैमरों को पोज देते हुए अपनी पत्नी के गालों पर किस किया। जिसके बाद से तस्वीर वायरल हो रही है

'सिम्बा' के अभिनेता ने मुंबई हवाई अड्डे पर दीपिका को 'प्यार का चुंबन' दिया। उन्होंने फोटोग्राफरों से बात करते हुए पादुकोण को प्यार से अपना 'निर्माता' कहा, जिन्होंने उन्हें एक साथ पोज देने के लिए कहा।

दीपवीर का ये खास वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. प्रशंसकों ने अपने संदेशों के साथ टिप्पणी अनुभाग में अपने पीडीए पर पानी फेर दिया है।

दीपिका पादुकोण रणवीर स्टारर ’83’ के सह-निर्माताओं में से एक हैं, जो 24 दिसंबर, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी। लेगी लड़की स्पोर्ट्स ड्रामा में एक विशेष उपस्थिति में दिखाई देगी।

02.

कबीर खान की '83' भारत की 1983 क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। बहुप्रतीक्षित फिल्म में पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, एमी विर्क और हार्डी संधू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दीपवीर ने कैसे मनाई अपनी तीसरी शादी की सालगिरह, अगली स्लाइड में आप पढ़िए दीपिअक रणवीर की सालगिरह के बारे में 

दीपिका और रणवीर 14 और 15 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए। 

उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग समारोह में शादी की। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग समारोह में शादी की।

'पद्मावत' के सितारों ने मुंबई की हलचल से दूर अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई

2.

Bollywood से जुड़े हर अपडेट के लिए नीचे दी हुई बटन पर क्लिक करें

Updates