Radhe Shyam Movie: Main Ishq Mein Hoon Song Released » Khabar Satta

Main Ishq Mein Hoon Song: राधे श्याम का नया गाना "मैं इश्क में हूं" प्रभास और पूजा हेगड़े के प्यार ने मचाया तहलका

Flames

राधे श्याम का लेटेस्ट गाना 'मैं इश्क में हूं' मंगलवार को रिलीज हो गया। संगीत वीडियो प्रभास और पूजा हेगड़े के पात्रों, विक्रमादित्य और प्रेरणा की प्रेम कहानी पर केंद्रित है। यह प्रेरणा और विक्रमादित्य के खिलते प्रेम के दृश्यों के साथ शुरू होता है जो अंततः विनाश की ओर ले जाता है या जैसा कि प्रभास के विक्रमादित्य कहते हैं, "भुकम्प (भूकंप)।

White Lightning
White Lightning
Learn more

मनन भारद्वाज और हरजोत कौर द्वारा गाया गया, “मैं इश्क में हूं” एक सामान्य रोमांटिक गीत है। इसका वीडियो प्रभास के हर प्रशंसक के लिए एक इलाज है क्योंकि वे उसे अपने चुलबुले अंदाज में देखते हैं।

White Lightning
Orange Lightning

व्हाइट लुक में हेगड़े बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कुल मिलाकर, गाने में कुछ भी असाधारण नहीं है जो आपको इसकी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर दे। इसे गाने के अलावा मनन भारद्वाज ने गाने का संगीत भी दिया है। कुमार ने इसके बोल लिखे हैं।

Learn more

गीत को ट्विटर पर साझा करते हुए हेगड़े ने लिखा, “जब भाग्य आपके प्यार पर हावी हो जाए! पेश है #MainIshqMeinHoon से #MusicalOfAges, #RadheShyam।” प्रभास ने राधे श्याम के एल्बम के गाने को “एक और दिल को छू लेने वाला गाना” कहा।

White Lightning

राधे श्याम राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है। कहा जाता है कि यह फिल्म 1970 के दशक की यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें प्रभास एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभा रहे हैं।

Learn more

मैंने अपनी भूमिका की बारीकियों को समझने के लिए बहुत सारी किताबें पढ़ीं। मैं कह सकता हूं कि आप फिल्म में एक नई पूजा देखेंगे। मैंने इसे अपना दिल और आत्मा दे दी है, और मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दूंगा।

White Lightning
White Lightning
Learn more