Instagram Reels Diwali Offer: रील्स बनाए और कमाए लाखों रुपए » Khabar Satta

Instagram भारतीय यूजर्स के लिए लाया दिवाली ऑफर, ऐसे करें Reels बनाकर लाखों रुपयों की कमाई

Instagram Reels: टिकटॉक को टक्कर देने के लिए कंपनी ज्यादा यूजर्स को शॉर्ट वीडियो की तरफ आकर्षित कर रही है. इसके लिए कंपनी यूजर्स को रेवेन्यू भी दे रही है।

Reels Diwali offer

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम फोटो शेयरिंग विकल्पों के बजाय धीरे-धीरे छोटे वीडियो पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। पिछले 2 सालों में कंपनी ने इस पर पूरी तरह फोकस किया है और कई नए फीचर्स जोड़े हैं।

टिकटॉक को टक्कर देने के लिए कंपनी ज्यादा यूजर्स को शॉर्ट वीडियो की ओर आकर्षित कर रही है। इसके लिए कंपनी यूजर्स को रेवेन्यू भी दे रही है।

इसमें कंपनी अब दिवाली के खास मौके पर एक्स्ट्रा कमाई करने का ऑफर लेकर आई है। इस बीच हम आपको कंपनी के इस ऑफर के बारे में बता रहे हैं और कैसे आप इसके जरिए एक्स्ट्रा पैसे कमा सकते हैं।

मेटा ने भारत में इस प्लेटफॉर्म के लिए रील्स प्ले बोनस ऑफर भी लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत वीडियो बनाने वाले यूजर्स को 5000 डॉलर (करीब 4 लाख रुपये) तक का बोनस मिलेगा।

अभी तक यह ऑफर केवल यूएस में ही उपलब्ध था, लेकिन अब इसे भारतीय क्रिएटर्स के लिए भी जारी कर दिया गया है।

इस शानदार ऑफर के साथ, भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स को अब ब्रांड स्पॉन्सरशिप और एफिलिएट प्रोग्राम के अलावा मेटा से सीधे पैसा कमाने का मौका मिलेगा।

इस ऑफर को पेश करने के बाद अब इंस्टाग्राम यूजर्स को और रील बनाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म के मामले में कंपनी टिकटॉक को पीछे छोड़ना चाहती है।

Full Update

Instagram Reels Diwali Offer

इस ऑफ़र के तहत रील बनाने के बाद बोनस उसके नाटकों की संख्या पर निर्भर करेगा। यह 165M नाटकों तक की गणना करेगा।

बोनस के लिए 150 रीलों तक की आवश्यकता होती है। एक बार सक्रिय होने पर, उपयोगकर्ताओं के पास अधिकतम बोनस के लिए 1 महीने तक का समय होगा।

Instagram Reels Diwali Offer - Full Details

Instagram भारतीय यूजर्स के लिए लाया दिवाली ऑफर, ऐसे करें Reels बनाकर लाखों रुपयों की कमाई

Learn more