जसप्रीत बुमराह की पत्नी Sanjana Ganesan के बारे में 5 बातें जो शायद ही » Khabar Satta

संजना गणेशन: जसप्रीत बुमराह की पत्नी के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते 

संजना गणेशन दिमाग के साथ सुंदरता का एक उपयुक्त उदाहरण है। वह बहुत खूबसूरत हैं और अपना स्टाइल स्टेटमेंट अपने साथ रखती हैं। साथ ही, वह एक स्पोर्ट्स शो पेश करने के अपने काम में बहुत अच्छा कर रही हैं।

लेकिन हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे तथ्य लेकर आए हैं जो आप संजना के बारे में नहीं जानते होंगे, जो भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह से विवाहित हैं।

एमटीवी स्प्लिट्सविला में अश्विनी कौल नाम की एक साथी प्रतियोगी ने उन्हें किस किया था। शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और ब्रेकअप के बाद भी ये बेस्ट फ्रेंड बने रहे।

संजना गणेशन - उनका पहला टीवी कार्यकाल एमटीवी स्प्लिट्सविला था

उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत एमटीसी पर लोकप्रिय युवा शो स्प्लिट्सविला के साथ अपने 7वें सीजन में की थी। वह 2014 में था। चोट के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा। वह सफलता की उनकी पहली उड़ान थी।

संजना गणेशन केकेआर की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं

बहुत से लोग नहीं जानते लेकिन संजना ने केकेआर के साथ क्रिकेट प्रसारण में अपना कार्यकाल पहले शुरू किया था। वह 'द नाइट क्लब' शो की होस्ट थीं और उन्होंने केकेआर के प्रशंसकों के साथ-साथ टीम के सह-मालिक शाहरुख खान का भी साक्षात्कार लिया।

संजना गणेशन ICC विश्व कप 2019 में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक थीं

अपने लघु खेल प्रसारण करियर में, उन्होंने 2019 विश्व कप सहित कई बड़ी घटनाओं को कवर किया है, जो एक ब्रेकआउट क्षण था क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले कार्यक्रम की सफलतापूर्वक मेजबानी की और कवर किया। 

संजना गणेशन बन सकती थीं फेमिना मिस इंडिया

जसप्रीत बुमराह की पत्नी और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना मिस इंडिया बनने के बेहद करीब थीं। वह 24 फाइनलिस्ट में शामिल थीं, लेकिन वह ताज से चूक गईं। कोयल राणा ने उसे हथियाने के लिए पीटा लेकिन जब से संजना ने अपने करियर में तेजी से कदम बढ़ाया है।