Homeउत्तर प्रदेशस्वतंत्रता दिवस 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली बम की धमकी, सुरक्षा...

स्वतंत्रता दिवस 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली बम की धमकी, सुरक्षा बढ़ी; दो मामले दर्ज

योगी आदित्यनाथ बम की धमकी: 'आजादी का अमृत महोत्सव' के कई होर्डिंग्स में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें खराब पाए जाने के बाद यहां पुलिस ने शनिवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ दो मामले दर्ज किए।

- Advertisement -

Yogi Adityanath bomb threat:  योगी आदित्यनाथ को शनिवार को बम की धमकी मिली। पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के आलमबाग इलाके के रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर एक बैग में धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र में कहा गया है कि यह मुख्यमंत्री योगी और देवेंद्र तिवारी दोनों को उड़ा देगा।

10 दिनों के भीतर मुख्यमंत्री को यह दूसरी मौत की धमकी है। लखनऊ पुलिस ने कहा कि 8 अगस्त को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला व्हाट्सएप संदेश मिलने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। 

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी की तलाश जारी है, लखनऊ पुलिस को सूचित किया। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य की सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और नेतृत्व को दिया.

दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की सातवीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, “राज्य आज जो कुछ भी करने में सफल रहा है, उसमें सबसे बड़ा समर्थन प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन और नेतृत्व रहा है।”

- Advertisement -

आदित्यनाथ ने कहा, “प्रधानमंत्री द्वारा दिया गया ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास’ का मंत्र राज्य के ‘सर्वस्पर्शी’ और ‘सर्वसमावेशी’ (सभी समावेशी) विकास की नींव बन गया है।” कहा।

अधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के कई होर्डिंग्स में खराब पाए जाने के बाद पुलिस ने शनिवार (13 अगस्त) को अज्ञात लोगों के खिलाफ दो मामले दर्ज किए। 

- Advertisement -

जिलाधिकारी रवि रंजन ने कहा कि नगर निगम द्वारा लगाए गए तीन होर्डिंग्स से मुख्यमंत्री का चेहरा हटा दिया गया है.

उन्होंने कहा कि दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और मामले की जांच के लिए टीमों का गठन किया गया है।

घटना के प्रकाश में आने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और होर्डिंग्स बदले जा रहे हैं. पुलिस ने कहा कि वे होर्डिंग्स को नुकसान पहुंचाने वालों की पहचान करने के लिए पास के सीसीटीवी कैमरे को स्कैन कर रहे हैं।

भाजपा के नगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने दावा किया कि छह जगहों पर लगे होर्डिंग खराब कर दिए गए हैं। 

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group