CM Yogi Adityanath ने Akshay Kumar की फिल्म ‘Samrat Prithviraj’ को विशेष स्क्रीनिंग में देखा, यूपी में फिल्म TAX FREE घोषित

CM Yogi Adityanath saw Akshay Kumar's film 'Samrat Prithviraj' at a special screening, declared the film TAX FREE in UP

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ पीरियड एक्शन ड्रामा “सम्राट पृथ्वीराज” की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया और राज्य में अक्षय कुमार-स्टारर फिल्म को ‘कर-मुक्त’ घोषित किया।

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग यहां लोक भवन में आयोजित की गई थी, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, महिला प्रधान मानुषी छिल्लर और निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी उपस्थित थे।

- Advertisement -

मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं घोषणा करता हूं कि फिल्म राज्य में कर मुक्त होगी।” उन्होंने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि यह देखने लायक है। उन्होंने कहा, “यह हमारे इतिहास के बारे में एक बहुत अच्छी पारिवारिक फिल्म है और लोगों को इसे अपने परिवार के साथ देखना चाहिए।”

मुख्यमंत्री ने अक्षय कुमार को ओडीओपी उत्पाद भी भेंट किए, जो मानुषी छिल्लर के साथ स्क्रीनिंग में उपस्थित थे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को कानपुर देहात के दौरे पर गए सीएम आदित्यनाथ स्क्रीनिंग के लिए देर से पहुंचे.

- Advertisement -

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह, जेपीएस राठौर, एके शर्मा, नंद गोपाल गुप्ता नंदी और अन्य भी स्क्रीनिंग में उपस्थित थे।

फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

- Advertisement -

Latest article