Tuesday, August 9, 2022
Homeटेक्नोलॉजीPUBG New Update: PUBG मोबाइल अपडेट, कब आएगा नया अपडेट और क्या...

PUBG New Update: PUBG मोबाइल अपडेट, कब आएगा नया अपडेट और क्या रहेगा ख़ास जाने सब कुछ

PUBG Mobile Lite will release its next version 0.23.0

- Advertisement -

PUBG New Update: दुनिया भर में गेमर्स कम्युनिटी में PUBG मोबाइल की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन इसके भारी आकार के कारण, हर किसी के फ़ोन कॉन्फ़िगरेशन लोड को संभाल नहीं पाते हैं। 

ऐसे में, क्राफ्टन ने पबजी मोबाइल लाइट विकसित किया, जो उन गेम प्रेमियों के लिए एक तारणहार के रूप में काम करता है जिनके पास हाई एंड फोन नहीं हैं। 

- Advertisement -

चूंकि यह एक हल्का संस्करण है, गैजेट क्षमता के मामले में इसकी आवश्यकताएं कम हैं, लेकिन यह अभी भी खिलाड़ियों के लिए एक रोमांचक अनुभव प्रदान करता है। हालाँकि, ‘लाइट’ संस्करण काफी समय से आसपास है।

अब, गेमर्स अगले PUBG मोबाइल लाइट अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बड़ा सवाल अभी भी बना हुआ है, “हमें PUBG मोबाइल लाइट 0.23.0 वर्जन कब मिलेगा?”

When will PUBG Mobile Lite v0.23.0 be released?

- Advertisement -

आप जल्द ही इसकी उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन अपनी सांस रोककर न रखें! आमतौर पर, हर 2-3 महीने में, क्राफ्टन अपने सभी PUBG वेरिएंट जैसे कि PUBG मोबाइल, PUBG मोबाइल लाइट, BGMI और अन्य में पैच अपडेट प्रकाशित करता है। 

पिछले अपडेट को जारी हुए कई महीने हो चुके हैं, इसलिए प्लेयर्स को PUBG Mobile Lite 0.23.0 अपडेट के रोल आउट होने की खबर का बेसब्री से इंतजार है। हालाँकि, चीजों में अपेक्षा से अधिक समय लग सकता है क्योंकि डेवलपर्स की ओर से ही अपडेट के बारे में कोई खबर नहीं है।

- Advertisement -

आधिकारिक संस्करण के जारी होने से पहले, डेवलपर्स आमतौर पर बीटा संस्करण प्रकाशित करते हैं जो अभी भी प्रतीक्षित है। इस साल के अंत तक अपडेट मिलने की संभावना अभी भी ज्यादातर उम्मीद की जा रही है। 

PUBG मोबाइल लाइट अपडेट के लॉन्च में देरी के पीछे के कारणों में से एक BGMI लाइट का लॉन्च है। जैसा कि भारतीय PUBG प्रेमी PUBG लाइट अपडेट के जारी होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ऐसी संभावना है कि डेवलपर्स अगले अपडेट पर काम कर रहे होंगे और यह BGMI लाइट के साथ लॉन्च हो सकता है।

PUBG Mobile Lite v0.23.0 features

PUBG मोबाइल लाइट के अगले संस्करण की विशेषताओं के बारे में कोई प्रमुख लीक या अपडेट नहीं है। जो कुछ है वह ज्यादातर सिर्फ अटकलें हैं और इसमें से कुछ काफी जंगली हैं। लेकिन खिलाड़ी निश्चित रूप से थीम, हथियारों और संगठनों में उन्नयन की उम्मीद कर सकते हैं।

बता दें कि भारत में पबजी बैन है। गेमर्स इसके बजाय बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जो मूल रूप से पबजी मोबाइल का अवतार है।

जब अपडेट आता है, तो PUBG Mobile Lite प्लेयर्स को अपने गैजेट्स पर गेम को अपडेट करना होगा क्योंकि पुराने वर्जन का इस्तेमाल करने वाले लेटेस्ट वर्जन के साथ नहीं खेल पाएंगे।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group