Thursday, January 26, 2023
Homeटेक्नोलॉजीOnePlus Keyboard: क्या आपने OnePlus का Keyboard देखा है? Launch होने से...

OnePlus Keyboard: क्या आपने OnePlus का Keyboard देखा है? Launch होने से पहले जानिए कमाल के Features

OnePlus Keyboard: Have you seen the keyboard of OnePlus? Know amazing features before launch

- Advertisement -

OnePlus Keyboard: क्या आपने OnePlus का कीबोर्ड देखा है? Launch होने से पहले जानिए कमाल के Features – वनप्लस कीबोर्ड (OnePlus Keyboard) जल्द ही लॉन्च होगा। 

इस कीबोर्ड (OnePlus Keyboard) के बारे में आधिकारिक जानकारी 15 दिसंबर को घोषित की जानी थी। लेकिन इस आधिकारिक लॉन्च के लिए अभी भी जगह है। यूजर्स के लिए कीबोर्ड का लुक जारी किया गया है। इस आकर्षक लुक ने यूजर्स की उत्सुकता इसके फीचर्स जानने के लिए बढ़ा दी है। पता करें कि यह कीबोर्ड क्या खास बनाता है।

- Advertisement -

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वनप्लस के इस कीबोर्ड (OnePlus Keyboard) को कीबोर्ड बनाने वाली कंपनी ‘कीक्रॉन’ के साथ मिलकर बनाया गया है। 

वनप्लस की ओर से दिसंबर में नया प्लेटफॉर्म ‘वनप्लस फीचरिंग’ (OnePlus Featuring) लॉन्च किया गया था। इस प्लेटफॉर्म के जरिए अलग-अलग प्रोडक्ट्स लॉन्च होने जा रहे हैं। अब इस प्लेटफॉर्म के जरिए कंपनी का पहला कीबोर्ड लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी एक ट्विटर पोस्ट के जरिए दी गई।

OnePlus Keyboard के लिए कंपनी ने Tweet कर दी थी जानकारी

OnePlus Keyboard: क्या आपने OnePlus का कीबोर्ड देखा है? Launch होने से पहले जानिए कमाल के Features

इस कीबोर्ड में एल्युमीनियम का इस्तेमाल किया गया है, जिससे यह वजन में हल्का होता है। इस कीबोर्ड का उपयोग Mac, Windows और Linux के लिए किया जा सकता है। इसका लेआउट मैकबुक कीबोर्ड जैसा होगा, लेकिन इसे एमएस विंडोज के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

वनप्लस कीबोर्ड में डबल गैस्केट डिजाइन

  • गैसकेट डिजाइन एक संतोषजनक ध्वनि के साथ जोड़ा गया एक सटीक कैलिब्रेटेड अभी तक नरम सक्रियण सुनिश्चित करता है। विशेष डबल गैस्केट इस अनुभव को और भी अधिक बढ़ाता है।
  • जबकि हम मौन की खोज में नहीं हैं, बेहतर टाइपिंग अनुभव को बनाए रखते हुए श्रव्य ध्वनि कम हो जाती है।
  • इस समर्पित सुविधा के साथ, काम करने या गेमिंग के लिए अनुकूलित पूरे दिन आराम देने के लिए टाइपिंग को बदल दिया गया है।

सावधानी से तैयार की गई एल्युमीनियम बॉडी

सावधानीपूर्वक तैयार की गई एल्युमिनियम बॉडी एक दोषरहित प्रीमियम अनुभव प्रदान करती है। अल्ट्रा-सटीक CNC एल्युमीनियम निर्माण एक रेशमी-चिकनी अनुभूति की गारंटी देता है जो ताज़गी से भरपूर है। मजबूत निर्माण गुणवत्ता तैयार किए गए एयरोलाइट स्पर्श तक फैली हुई है, जो एक संतुलित लेकिन हल्का अनुभव प्रदान करती है।

मैक और विंडोज के लिए सहजता से काम करता है

वनप्लस मैकेनिकल कीबोर्ड को मैक यूजर्स के लिए बिना किसी परेशानी के काम करने के लिए डिजाइन किया गया है। लेआउट मैकबुक कीबोर्ड से मेल खाता है और एमएस विंडोज के लिए समान रूप से उपयुक्त है। यह लिनक्स के साथ भी संगत है जो इसे आपके कीबोर्ड की सभी जरूरतों के लिए सहज ऑल-इन-वन समाधान बनाता है।

अनुकूलन योग्य सुविधाएँ

  • यह उत्पाद हॉट-स्वैपेबल स्विच और लचीले, ओपन-सोर्स फर्मवेयर सहित उन्नत, अनुकूलन योग्य सुविधाओं का पूरी तरह से समर्थन करता है।
  • हॉट-स्वैपेबल कार्यक्षमता अद्वितीय वैयक्तिकरण के लिए स्विच के तेज और सुचारू परिवर्तन की अनुमति देती है।
  • क्यूएमके और वीआईए जैसे ओपन-सोर्स फर्मवेयर फर्मवेयर को रीफ्लैश किए बिना रीयल-टाइम नियंत्रण की अनुमति देते हैं। आरजीबी लाइटिंग इफेक्ट को कस्टमाइज करने से लेकर रीमैपिंग कीज तक, कीबोर्ड की पूरी क्षमता को अनलॉक करना कभी आसान नहीं रहा।
  • आराम, बहुमुखी प्रतिभा से लेकर कार्यक्षमता तक, हमारा नया वनप्लस मैकेनिकल कीबोर्ड आपकी डिजिटल जीवन शैली को सशक्त बनाने के लिए बनाया गया है।
- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments