Wednesday, September 28, 2022
Homeक्रिकेटWTC 21 Final: बीसीसीआई ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए 15...

WTC 21 Final: बीसीसीआई ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए 15 सदस्यीय टीम का किया ऐलान, देखें लिस्ट

- Advertisement -

डेस्क।18 जून से साउथम्पटन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में मयंक अग्रवाल को जगह नहीं मिली है।

इसके अलावा अक्षर पटेल भी 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम में ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा दोनों को शामिल किया गया है। मोहम्मद सिराज भी इस 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं। शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर भी 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं बना पाए हैं।

- Advertisement -

15 सदस्यीय टीम में पांच तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है, जबकि सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और शुभमन गिल को ही टीम में रखा गया है। स्पिनर के तौर पर रविंद्र जडेजा और आर अश्विन टीम में शामिल हैं।


पांच तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव को शामिल किया गया है। यह ऐतिहासिक मैच इंग्लैंड के साउथम्पटन में खेला जाना है। मंगलवार को ही न्यूजीलैंड ने भी अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

- Advertisement -


भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

Also read- https://khabarsatta.com/seoni-news/seoni-now-traders-will-be-able-to-open-all-shops-odd-even-formula-is-over-there-will-be-restrictions-on-time/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group